Saturday , September 28 2024
Breaking News

Road accdient: स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार दम्पति की मौत

road accdient:अनूपपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जैतहरी मार्ग में बेलिया फाटक के पहले एक स्कॉर्पियो जीप की ठोकर से बाइक में सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए जिनकी उपचार दौरान मौत हो गई। मृतक पति-पत्नी अनूपपुर से जैतहरी जा रहे थे तभी यह घटना हुई। मृतक जैतहरी नगर के निवासी हैं। यह घटना रविवार रात करीब 7 बजे की है। मृतकों में अजीत (38) उर्फ रानू गुप्ता पिता स्वर्गीय अनिल गुप्ता और वंदना (36) पति अजीत गुप्ता निवासी थाना के सामने जैतहरी है।

घटना के बारे में बताया गया मृतक अजीत गुप्ता की पत्नी वंदना मायका जबलपुर से इंटरसिटी एक्सप्रेस जबलपुर अंबिकापुर से रविवार की शाम अनूपपुर रेलवे स्टेशन पहुंची जिन्हें लेने के लिए मोटरसाइकिल से अजीत गुप्ता जैतहरी से अनूपपुर आए दोनों जब जैतहरी लौट रहे थे तो बेलिया रेलवे फाटक के पहले जैतहरी से अनूपपुर की तरफ आ रही स्कॉर्पियो जीप क्रमांक एमपी 65 सी 4072 ने बाईक को ठोकर मार दी। यह गाड़ी अनूपपुर बिजली ऑफिस के पास रहने वाले मिथिलेश राव के नाम पर दर्ज बताई गई घटना के बाद वाहन छोड़कर चालक भाग निकला था यह पता नहीं चल सका है कि वाहन में और कौन- कौन थे।पुलिस ने वाहन को जप्त कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही 108 एंबुलेंस द्वारा दोनों दंपतियों को जिला अस्पताल रात 8 बजे लाया गया। यहां डॉक्टरों ने जांच के दौरान वंदना गुप्ता को मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर रूप से घायल अजीत गुप्ता को शहडोल जिला अस्पताल रिफर किया गया।

बताया गया अजीत गुप्ता को शहडोल से जब रविवार रात जबलपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था तो उन्होंने भी रास्ते में दम तोड़ दिया जिनके शव को वापस अनूपपुर जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल की तहरीर पर पुलिस सहायता केंद्र अस्पताल पुलिस द्वारा दोनों दंपतियों के शव का पंचनामा साक्ष्‌यों के कथन लेकर पोस्टमार्टम करवाया और घटना की अग्रिम कार्यवाही जांच डायरी जैतहरी थाना भेजी गई।

About rishi pandit

Check Also

Satna: खर्चों को करें नियंत्रित, ऋण की वसूली प्रक्रिया बढ़ाएं-कलेक्टर

जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की 62वीं वार्षिक साधारण सभा संपन्न सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *