Monday , April 29 2024
Breaking News

Corona: नीता अंबानी ने किया ऐलान, अपने कर्मचारियों के कोरोना वैक्सीनेशन का पूरा खर्च उठाएगी रिलायंस

nita ambani announced:digi desk/BHN/ कोरोना के विरूद्ध टीकाकरण अभियान में अब कोरपोरेट वर्ल्ड भी कूद पड़ा है। रिलायंस इंडस्ट्रीज की निदेशक नीता अंबानी (Nita Ambani) ने रिलायंस के कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में कहा है कि सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों के टीकाकरण का पूरा खर्च रिलायंस वहन करेगी। नीता अंबानी ने पत्र में आग्रह किया है कि योग्य कर्मचारी, सरकार द्वारा चलाए जा रहे टीकाकरण प्रोग्राम में जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करवाएं। अपने वायदे को दोहराते हुए नीता अंबानी ने कहा कि वे कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में देश के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़े हैं।

इससे पहले दिसंबर 2020 के अंत में ‘रिलायंस फैमिली डे’ के मौके पर नीता अंबानी और रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी ने कहा था कि जैसे ही जरूरी परमिशन मिलेंगी वे रिलायंस के कर्मचारियों और उनके परिवार वालों के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करेंगे। पत्र में नीता अंबानी ने आगे कहा कि मुकेश और मेरा मानना है कि अपनों की खुशियों और सेहत का ख्याल रखने से ही परिवार बनता है और इसी बड़े परिवार का नाम है, रिलायंस-फैमिली।

भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे दुनिया के सबसे बड़े कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का जिक्र करते हुए नीता अंबानी ने कहा कि “अब यह कुछ ही समय की बात है, देश कोरोना से जंग जीत जाएगा। आशा, विश्वास और आंनद के साथ देश एक नए दौर में कदम रखेगा।“

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने कर्मचारियों को भरोसा दिया कि आप सभी के सहयोग से हम जल्द ही इस महामारी से निजात पा लेंगे। साथ ही उन्होंने आगाह भी किया कि कोरोना अभी गया नही है हमें कोरोना के विरूद्ध पूरी सावधानी और सतर्कता बरतनी है। हम कोरोना से लड़ाई के आखिरी चरण में हैं और जल्द ही इस पर काबू पा लेंगे। पत्र का अंत करते हुए नीता अंबानी ने कहा कि मुझे भरोसा है “कोरोना हारेगा, इंडिया जीतेगा”

About rishi pandit

Check Also

सिंगापुर और हॉन्ग कॉन्ग के बाद अब US में भी एवरेस्ट और MDH मंडरा रहा खतरा! FDA ने की जाँच शुरू

नई दिल्ली भारत की मसाला कंपनियों एमडीएच और एवरेस्ट की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *