Thursday , July 4 2024
Breaking News

बिहार-नवादा के सिपाही ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, नाबालिग की शिकायत पर किया गिरफ्तार

नवादा.

बिहार में शादी का झांसा देकर एक नाबालिग का यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने पहले शादी का झांसा देकर मेरे साथ यौन शोषण किया अब अब शादी करने से मुकर रहा है। आरोप बिहार पुलिस में तैनात एक कांस्टेबल पर लगा है। पीड़िता ने न्याय के लिए अब महिला थाना में शिकायत दर्ज कराया है। महिला थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित जवान को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने महिला थाना में आवेदन दिया, जिसमें उसने लिखा है कि नवादा में तैनात एक सिपाही ने शादी का झांसा देकर एक नाबालिग का यौन शोषण किया है। आरोपी सिपाही विवेकानंद पासवान मुंगेर जिले का रहने वाला है, जो वर्तमान में नवादा जिला पुलिस केंद्र में कार्यरत है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी को उसके नाबालिग होने की बात भी पता थी. इसके बावजूद उसने शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ कई बार यौन शोषण किया।

आरोपी को गिरफ्तार किया —
महिला थाना की थानाध्यक्ष अंशु प्रभा ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। सिपाही विवेकानंद पर आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसने नाबालिग के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपित सिपाही को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद ने कहा, ‘सारण, सीवान में गिरे पुल पुराने थे’, कराया जा रहा है सर्वे

पटना बिहार में लगातार पुल, पुलियों की गिरने की घटना को लेकर सरकार गंभीर नजर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *