Thursday , July 4 2024
Breaking News

कानपुर में कार सवार ने शख्स को कुचला, युवक ने रोकने की कोशिश की तो बीच सड़क पर रौंदा

कानपुर

कानपुर में हिट एंड रन का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी गाड़ी चालक रुकने के इशारे के बाद भी सिंचाई विभाग के कर्मचारी को रौंदते हुए मौके से फरार हो गया. इस घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें कुछ लोग एक सफेद रंग की वेन्यू गाडी को रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद ड्राइवर गाड़ी की स्पीड बढ़ा देता है और एक शख्स को कुचल कर उसके ऊपर से गाड़ी लेकर वहां से भाग जाता है.

मृतक की पहचान भोला तिवारी के रूप में हुई है जो पूर्व वकील रहे हैं और वर्तमान में सिचाई विभाग के कर्मचारी थे. दरअसल यह पूरा मामला रविवार रात को कानपुर के रैना मार्केट के पास का है जहां पर किसी गाड़ी को टक्कर मारकर भाग रहे हुंडई वेन्यू गाड़ी को जब कुछ लोगों ने रोकने की कोशिश की, तो रोकने की जगह ड्राइवर ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी.

रोकने की कोशिश पर शख्स को 40 मीटर तक घसीटा

इसी दौरान गाड़ी को रोकने का प्रयास करने वाले व्यक्ति भोला तिवारी को ड्राइवर ने अपनी गाड़ी से 40 मीटर तक घसीटा और फिर उसे कुचल कर फरार हो गया. वहां मौजूद एक शख्स ने इस घटना को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया. बता दें कि जिस गाड़ी ने उस व्यक्ति को रौंदा है उस पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ दिखाई दे रहा है.

घटना को लेकर पुलिस ने क्या कहा ?

वहीं घटना को लेकर एसीपी ने कहा, कानपुर के एफएम कॉलोनी में रहने वाले भोला तिवारी को एक कार चालक टक्कर मारते हुए कुचलकर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा घायल भोला तिवारी को तत्काल हैलट अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

फ़िलहाल गाड़ी के मालिक के पते पर पुलिस टीम द्वारा दबिश दी गई लेकिन वह नहीं मिला, आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. वहीं दूसरी तरफ मृतक की पत्नी का कहना है कि आरोपी को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

 

About rishi pandit

Check Also

अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद ने कहा, ‘सारण, सीवान में गिरे पुल पुराने थे’, कराया जा रहा है सर्वे

पटना बिहार में लगातार पुल, पुलियों की गिरने की घटना को लेकर सरकार गंभीर नजर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *