Saturday , June 29 2024
Breaking News

Hrithik Vs Kangana: रितिक को समन जारी हुआ तो कंगना ने फिर कहा ‘Silly Ex”

Hrithik Vs Kangana:digi desk/BHN/ रितिक रोशन और कंगना रनोट के बीच एक बार फिर तनातनी शुरू हो गई है। मामला ईमेल केस का है। इसी केस में मुंबई पुलिस की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट ने बयान दर्ज करवाने के लिए रितिक रोशन को समन भेजा था। रितिक शनिवार को पेश हुए और अपना बयान दर्ज करवाया। इस बीच, कंगना ने ट्वीट पर ऐसी बात कह दी जिससे मामला और भड़क सकता है। कंगना ने एक बार फिर रितिक को ‘सिली एक्स’ कह दिया। रितिक रोशन की पेशी की खबर सामने आने के बाद कंगना ने ट्वीट पर लिखा, ‘दुनिया कहां से कहां पहुंच गई, लेकिन मेरा सिली एक्स अभी भी वहीं है, उसी मोड़ पर जहां ये वक्त दोबारा लौट के नहीं जानेवाला।’ कंगना के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर भी बहस छिड़ गई। कुछ यूजर्स ने कंगना को निशाना बनाया तो कुछ ने उनका साथ दिया।

बता दें, यह विवाद 2016 का है। तब रितिक और कंगना दोनों ने कथित तौर पर एक दूसरे को ईमेल्स भेजे थे। केस में रितिक रोशन शिकायतकर्ता हैं। रितिक ने करीब 5 साल पहले आईपीसी की धारा 419 और आई ऐक्ट के सेक्शन 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। तब यह केस सुर्खियों में है। दोनों एक दूसरे को कई लीगल नोटिस भेज चुके हैं।

Rithik Vs Kangana: सोशल मीडिया रिएक्शन्स

कई यूजर्स ने कंगना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘हम फिर भी आपको अटेंशन नहीं देंगे मैम।’ किसी ने पूछा है कि क्या आपके फॉलोअर्स नहीं बढ़ रहे हैं? वहीं एक यूजर ने लिखा कि किचड़ पर नाचना भी सही नहीं।

आगे क्या होगा: शनिवार को रितिक का बयान दर्ज किया गया। अब माना जा रहा है कि अभिनेत्री का भी स्टेटमेंट लिया जा सकता है। वहीं कंगना के ताजा ट्वीट पर रितिक की प्रतिक्रिया आना बाकी है

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *