Tuesday , June 11 2024
Breaking News

Car Accident: सिवनी जिले में कुएं में गिरी कार, टीआई और एक आरक्षक की मौत

Car Accident:digi desk/BHN/ सिवनी जिले के बंडोल थाना अंतर्गत पौड़ी गांव में शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात स्कार्पियो से लौट रहे छपारा पुलिस थाना प्रभारी नीलेश परतेती का वाहन एक आरक्षक सहित सड़क से कुछ दूरी पर स्थित खेत के कुएं में जा गिरा। हादसे में स्कार्पियो वाहन में सवार जिले के छपारा थाने में पदस्थ पुलिस निरीक्षक नीलेश परतेती (40) व वाहन चला रहे आरक्षक चंदकुमार चैधरी (38) की मौके पर मौत हो गई। एसपी कुमार प्रतीक ने बताया कि इस दुखद हादसे के बाद पुलिस प्रशासन ने दोनों मृतक के परिवार को एक-एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है। साथ ही छपारा थाना प्रभारी निलेश परतेती के शव को छिंदवाड़ा पहुंचाए जाने की व्यवस्था की जा रही है। उनका अंतिम संस्कार छिंदवाड़ा में ही होगा।

जानकारी के मुताबिक स्कार्पियो वाहन में सवार थाना प्रभारी व एक आरक्षक बीती रात कन्हीवाडा क्षेत्र से कलारबांकी- बंडोल होते हुए पुलिस थाना छपारा लौट रहे थे। कलारबांकी- बंडोल के बीच पौड़ी गांव के नजदीकी सड़क किनारे खेत में लगे ट्रांसफार्मर से टकरा कर कार अनियंत्रित होकर पास ही कुएं में जा गिरी। पानी से भरे कुएं में स्कार्पियो सहित गिरे छपारा थाना प्रभारी नीलेश परतेती व आरक्षक चंदकुमार चौधरी की मौके पर मौत हो गई। 27 फरवरी शनिवार सुबह 6-7 बजे के बीच खेत पहुंचे ग्रामीणों ने हादसे के निशान व कुएं में स्कार्पियो वाहन गिरा देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही बंडोल थाना पुलिस सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। शव व दुघर्टनाग्रस्त स्कार्पियो वाहनों को कुएं से निकाल लिया गया है। जिला अस्पताल में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस हादसे से पुलिस विभाग का महकमा हतप्रभ है। टीआई नीलेश परतेती छिंदवाड़ा जिले के निवासी थे। बीते दो साल से परतेती छपारा थाना प्रभारी की रूप में पदस्थ थे। वहीं आरक्षक चंदकुमार चौधरी मूलतः जिले के बखारी गांव निवासी बताया गया है, जो बीते कई सालों से बालाघाट जिले में परिवार के साथ रह रहे थे।

 

About rishi pandit

Check Also

सेना शिक्षा कोर के वेटरन द्वारा श्री राम जन्म भूमि प्रांगण में वृक्षारोपण

 कुबेर टीला अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद और सेना शिक्षा कोर एसोसिएशन के संयुक्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *