Thursday , June 27 2024
Breaking News

छत्तीसगढ़-कोरबा में डिवाइडर से टकराई बाइक, पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत से परिवार में छाया मातम

कोरबा.

कोरबा के कटघोरा के मोहनपुर में बाइक सवार पिता और पुत्र डिवाईडर से टकरा गए जिससे पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पिता ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक शगुन महंत और घायल रवि महंत है। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी की स्थिती निर्मित हो गई थी। सूचना मिलने के बाद 108 संजीवनी एक्सप्रेस को मौके पर बुलाया गया और दोनों को कटघोरा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मृतक 26 वर्षीय शगुन महंत और घायल उसके पिता रवि महंत पाली भंडार खोल गांव के रहने वाले हैं दोनों गुरुवार की रात पाली से एनटीपीसी अगारखार घायल रवि महंत के बेटी के घर जा रहे थे इस दौरान कटघोरा थाना अंतर्गत मोहनपुर एनएच मुख्य मार्ग पर यह हादसा हुआ है जहां बाइक सवार से पिता पुत्र डिवाइडर में जा टकराया। इस हादसे में बेटे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वही पिता गंभीर रूप से घायल हो गया देखते ही देखते राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गए और इसकी सूचना 108 को दी गई। जहां मौके पर पहुंचे घायल को तत्काल जिला मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना किया गया।
वहीं घटना की सूचना मिलते ही कटघोरा पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई जहां उनका बयान दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की गई। मृतक के परिजनों ने बताया की इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और पिता पुत्र एनटीपीसी अपने बेटी से मिलने जा रहे थे जहां पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सुबह वापस लौटने की बात कह कर दोनों गए हुए थे।
बताया जा रहा है कि कटघोरा मुख्य मार्ग मोहनपुर घटना स्थल पर न मुख्य मार्ग निर्माण कार्य चल रहा है जहां डिवाइड बनाया गया है इसके बाद आगे का निर्माण कार्य रुका हुआ है यह काम दिलीप बिल्डकॉन के द्वारा किया जा रहा है ग्रामीणों को मुआवजा नहीं मिलने के कारण काम बंद कर है और अधूरा पड़ा हुआ है जहां सांकेतिक बोर्ड नहीं लगने के कारण अंधेरे में डिवाइडर नहीं दिखा जहां बाइक सवार पिता पुत्र हादसे का शिकार हो गए।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़ की पहली जेसीबी वूमेन जापान में देंगी डेमो, CM साय ने टोक्यो पहुंचाने का दिया भरोसा

राजनांदगांव. राजनांदगांव की 61 साल की दमयंती सोनी छत्तीसगढ़ की पहली महिला हैं, जो जेसीबी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *