Thursday , September 19 2024
Breaking News

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की रोमानिया में हो रही शूटिंग, कट गया टीवी की इस मशहूर बहू का पत्ता

नई दिल्ली

रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी' नेकस्ट सीजन के साथ हाजिर होने वाला है। कंटेस्टेंट्स रोमानिया में शो की शूटिंग कर रहे हैं। फैंस को टीवी पर 'खतरों के खिलाड़ी 14' के जल्द से जल्द शुरू होने का इंतजार है। मगर हाल ही में ये शो तब सुर्खियों में आया, जब आसिम रियाज के बाहर होने की खबरें आने लगीं। लेकिन अब एलिमिनेशन को लेकर ही एक ट्विस्ट सामने आया है।

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कई स्टंट शूट हो चुके हैं। शालीन भनोट, अभिषेक कुमार , कृष्णा श्रॉफ ने अपनी-अपनी प्रोफाइल पर रोमानिया से कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ाया। इस बार के सीजन में कई पॉपुलर चेहरे देखने को मिलेंगे। 'खतरों के खिलाड़ी 14' की तमाम अपडेट्स के बीच सबसे पहले एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है। ऐसी खबर आई थी शो के पहले हफ्ते में किसी को एलिमिनेट नहीं किया जाएगा। फैन पेज बिग बॉस तक के अनुसार, रोहित शेट्टी के शो से पहले एलिमिनेट कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है। यह आसिम रियाज नहीं, बल्कि टीवी इंडस्ट्री की मशहूर 'भाभी' हैं। हम बात कर रहे हैं शिल्पा शिंदे की।

आसिम रियाज को लेकर खबर है कि वह शो में वापस आ चुके हैं। उन्होंने जब एक स्टंट करने से इनकार कर दिया और स्टंट डिजाइन के तरीके पर सवाल उठाए, तो खूब झगड़ा हुआ। आसिम ने वह स्टंट यह कहकर इनकार कर दिया था कि वह रिस्की है और खतरा हो सकता है। हालांकि, रोहित शेट्टी ने उन्हें समझाया कि सारे स्टंट एक्सपर्ट्स ने चेक किए हैं। मगर आसिम रियाज टास्क करने से मना करते रहे।

इस बीच जब शालीन भनोट और अभिषेक कुमार ने आसिम को स्टंट करने के लिए कहा, तो झगड़ा हो गया। आसिम रियाज ने अभिषेक और शालीन को लूजर कहा। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि मैं हर तीन महीने में एक कार खरीदता हूं। शिल्पा शिंदे के एलिमिनेशन की बात सुन एक ने कहा कि यहां बिग बॉस जैसा किचन स्टंट नहीं होगा, जिसमे ये जीत जातीं। एक अन्य ने कमेंट किया, 'हिना खान के फैंस ने पहले ही प्रेडिक्ट कर दिया था।'

About rishi pandit

Check Also

करीना कपूर फिल्म फेस्टिवल आयोजित किये जाने को लेकर खुश है करीना कपूर

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर, करीना कपूर के नाम फिल्म फेस्टिवल आयोजित किये जाने को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *