Thursday , September 19 2024
Breaking News

थाइलैंड में छुट्टियां मना रहीं नेहा शर्मा, डिनर के वक्त मिला ‘प्रॉन शॉक’

मुंबई,

अभिनेत्री नेहा शर्मा अपनी बहन आयशा के साथ थाईलैंड के फुकेट में धूप का आनंद ले रही हैं। उन्होंने अपनी छुट्टियों के मस्ती की एक झलक साझा की है, जिसमें उन्होंने अपनी यात्रा से एक मजेदार और मुंह में पानी लाने वाला पल साझा किया है। उन्होंने खुलासा किया कि उनके खाने की प्लेट पर स्वादिष्ट प्रॉन (झींगे) खाने का मौका मिलने से पहले ही गायब हो गए थे।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर नेहा ने अपनी मस्ती भरे लम्हों की कई तस्वीरें शेयर की। इनमें से एक में वो आकर्षक लाल रंग के स्विमसूट में थीं, जिसके साथ कैप्शन था, “डिनर के लिए तैयार” लेकिन अगले ही पल उन्हें शॉक मिला।

अपनी अगली पोस्ट में उन्होंने खीरे, प्याज और सॉस की एक प्लेट शेयर की। लेकिन तस्वीर में प्रॉन शामिल नहीं था। उन्होंने इस पोस्ट में अपनी बहन आयशा को टैग किया। चुटकी लेते हुए कहा, “झींगे कहां हैं आयशा शर्मा…मैंने शुरू भी नहीं किया था कि वे खत्म हो गए।”

मस्ती तब भी जारी रही जब नेहा ने एक और फोटो शेयर की, इस बार वह चाय की चुस्की लेती दिखीं। एक आरामदायक और सुकून भरे माहौल के साथ, उन्होंने लिखा, “रात को सोने का समय हो गया है… क्योंकि सुबह 7 बजे योग क्लास है जिसे हम मिस नहीं कर सकते।”

मजेदार फॉलो-अप स्टोरी में नेहा ने एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह खूबसूरत हरे रंग की ड्रेस में कॉफी इन्जॉय ले रही हैं। थकान चेहरे पर झलक रही है और उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, “मेरी आंखें मुश्किल से खुल पा रही हैं…लेकिन कॉफी पीने से यह थोड़ा बेहतर हो जाएगा।”

नेहा ने 2007 में तेलुगू फिल्म ‘चिरुथा’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। पुरी जगन्नाथ द्वारा लिखित और निर्देशित इस एक्शन फिल्म में नवोदित राम चरण के साथ प्रकाश राज और आशीष विद्यार्थी भी थे।

नेहा ने हिंदी फिल्मों में 2010 में ‘क्रूक’ से डेब्यू किया। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में इमरान हाशमी, शेला एलन और अर्जन बाजवा मुख्य भूमिकाओं में थे।

वह ‘क्या सुपर कूल हैं हम’, ‘जयंताभाई की लव स्टोरी’, ‘यमला पगला दीवाना 2’, ‘यंगिस्तान’, ‘तुम बिन 2’, ‘तानाजी’, ‘मुबारकां’, ‘आफत’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। नेहा को लीगल थ्रिलर सीरीज ‘इल लीगल’ के तीसरे सीजन में वकील निहारिका सिंह के रूप में भी देखा गया था। नेहा ‘धीमे धीमे’, ‘गालिब’, ‘लैंबो कार’, ‘थोड़ा थोड़ा प्यार’ और ‘पहली पहली बारिश’ जैसे अन्य म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रही हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘बैड न्यूज़’ में भी देखा गया था।

About rishi pandit

Check Also

करीना कपूर फिल्म फेस्टिवल आयोजित किये जाने को लेकर खुश है करीना कपूर

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर, करीना कपूर के नाम फिल्म फेस्टिवल आयोजित किये जाने को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *