Sunday , June 30 2024
Breaking News

MP: चलती ट्रेन से वेंडर ने युवक को धक्का देकर गिराया, पैर की 3 उंगलियां कटी

  1. रविवार को दीपक बागड़ी पुत्र अर्जुन बागड़ी कोटा (राजस्थान) से अपने रिश्तेदारों के साथ मुंगावली जा रहा था
  2. दोपहर 12.30 बजे ट्रेन रूठियाई स्टेशन पर रुकी तो ट्रेन के अंदर वेंडर से दीपक की बहन की बहस हो गई
  3. बीच-बचाब करने दीपक आया तब तक ट्रेन चल चुकी थी

Madhya pradesh guna guna news vendor pushed young man from moving train 3 toes cut off: digi desk/BHN/गुना/ रूठियाई रेलवे स्टेशन के आउटर पर चलती ट्रेन से एक यात्री को पानी और समोसा बेचने वाले वेंडर ने धक्का देकर नीचे गिरा दिया, इससे ट्रेन की चपेट में आने से युवक के एक पैर के तीन उंगलियां कट गईं। इसके बाद यात्री को उसी ट्रेन से गुना स्टेशन लाया गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

रविवार को दीपक बागड़ी पुत्र अर्जुन बागड़ी कोटा (राजस्थान) से अपने रिश्तेदारों के साथ मुंगावली जा रहा था। दोपहर 12.30 बजे ट्रेन रूठियाई स्टेशन पर रुकी तो ट्रेन के अंदर वेंडर से दीपक की बहन की बहस हो गई। बीच-बचाब करने दीपक आया तब तक ट्रेन चल चुकी थी। बहस बढ़ने पर दीपक को वेंडर वाले ने चलती ट्रेन से धक्का दे दिया, जिससे वह नीचे गिरकर ट्रेन की चपेट में आ गया। उसके पैरो में चोट आई है और एक पैर की तीन उंगलियां कट गईं।

समोसा बेचने वाले से बहन की बहस

घायल दीपक को इसके बाद लोगों ने उसी ट्रेन से गुना लाकर जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया। दीपक ने बताया कि उसकी बहन की समोसा बेचने वाले वेंडर से बहस हो गई। दीपक ने बोला कि क्या हुआ तो वह अकड़ने लगा और बोला तू कौन होता है बीच में बोलने वाला, इस पर दीपक ने कहा कि मैं भाई हूं, तो झगड़ा करते हुए ट्रेन से धक्का देकर गिरा दिया। युवक अपनी बहन के साथ राजस्थान के कोटा से मुंगावली जा रहा था।

About rishi pandit

Check Also

भारतीय टीम की जीत के लिए गणपति अथर्वशीर्ष पाठ,उज्जैन के सिद्धि विनायक मंदिर में पूजा, महाकाल से भी की गई प्रार्थना

इंदौर टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के लिए पूजा-पाठ, प्रार्थनाएं हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *