Sunday , June 30 2024
Breaking News

मिस्टर एंड मिसेज माही बॉक्स ऑफिस पर छाई, पहले दिन की जोरदार कमाई

मुंबई,

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव पिछले काफी समय से फिल्म मिस्टर और मिसेज माही को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। 31 मई को आखिरकार उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई, जिसे दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है तो कोई बुराई।

खैर, जो भी हो, बॉक्स ऑफिस पर तो मिस्टर एंड मिसेज माही का बल्ला खूब चला है। पहले दिन फिल्म ने शानदार कमाई की है। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, मिस्टर एंड मिसेज माही ने रिलीज के पहले दिन 7 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म की ओपनिंग काफी शानदार रही है। दरअसल फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में अच्छा कलेक्शन कर लिया था। इसने 2024 की रिलीज फाइटर और बड़े मियां छोटे मियां सहित कईं बड़ी फिल्मों के एडवांस बुकिंग कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ा था, वहीं अब वीकेंड पर भी इस फिल्म के बंपर कमाई करने की उम्मीद है। मिस्टर एंड मिसेज माही एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। क्रिकेट के प्रति राजकुमार का जुनून और प्यार के खातिर मैदान में उतरीं जाह्नवी की केमिस्ट्री दर्शकों को भा गई है। महेंद्र बने राजकुमार का बचपन से क्रिकेटर बनने का सपना है, लेकिन वह किसी वजह से यह ख्वाब पूरा नहीं कर पाता है। हालांकि, महेंद्र के ख्वाब को पूरा करने महिमा (जाह्नवी) मैंदान में आती है।

पेशे से डॉक्टर महिमा अपने पति के सपनों को जीती है। फिल्म में राजकुमार और जाह्नवी के अलावा कुमुद मिश्रा, अभिषेक बनर्जी, जरीना वहाब और राजेश शर्मा जैसे शानदार कलाकारों ने काम किया है। जाह्नवी फिल्म में खूब चौके-छक्के लगाती दिखी हैं। राजेश ने उनके क्रिकेट कोच का किरदार निभाया है। कुमुद ने राजकुमार के पिता और जरीना ने उनकी मां की भूमिका निभाई है। बता दें कि जाह्नवी और राजकुमार इससे पहले फिल्म रूही में साथ काम कर चुके हैं। मनोज बाजपेयी की भैया जी सिनेमाघरों में मुट्ठीभर कमाई के लिए संघर्ष कर रही है। इसे रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है और ये 10 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है। फिल्म के एक्शन दृश्यों में मनोज ने अपना दमखम दिखाया है। उनकी पत्नी शबाना रजा इस फिल्म की निर्माता हैं और सिर्फ एक बंदा काफी है से लोकप्रिय हुए निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म अब तक 8.5 करोड़ रुपये बटोर पाई है।

About rishi pandit

Check Also

तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एम्मी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज़ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एम्मी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *