Monday , June 17 2024
Breaking News

नई नवेली दुल्हन ने किया ऐसा कांड, सुबह दूल्हा के उड़ गए होश

भटगांव

छत्‍तीसगढ़ के बलौदाबाजार में एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। दरअसल, यह मामला सारंगढ़ क्षेत्र के अमझर का है। यहां एक युवक ने युवती के रिश्तेदारों को दो लाख रुपये देकर मंदिर में शादी की। वहीं सुहागरात के दिन ही दुल्हन उसे चकमा देकर फरार हो गई। मामले में पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी है।

दरअसल, युवक की 21 मई को मंदिर में शादी हुई थी। उसी रात जब स्वजन सोए हुए थे तो दुल्हन मौका देखकर वहां से फरार हो गई। कुछ घंटे बाद जब दूल्हा जागा तो सच्चाई जानकर उसके होश उड़ गए। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अमझर भद्रीडिपा का है।

मंदिर में हुई थी दूल्‍हा-दुल्‍हन की शादी
युवक केशव प्रसाद पटेल का संपर्क मोबाइल के माध्यम से ओडिशा के पटनागढ़ जलगलपारा निवासी अज्ञात व्यक्ति से हुआ। उन्होंने अपने परिचित लड़की पूजा पटेल की फोटो भेजकर शादी का प्रस्ताव रखा। युवक को लड़की पसंद आने पर युवती के स्वजनों ने मंदिर में विवाह की बात कही और खर्च में दो लाख रुपये नगद ले लिए।

21 मई 2024 को सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम अर्जुंडा स्थित दुर्गा मंदिर में शादी हुई। इसके बाद युवक दुल्हन को अपने घर ले आया था। रात के समय जब कमरे में दूल्हा सोया तो मौका देखकर दुल्हन फरार हो गई। रात करीब एक बजे जब केशव प्रसाद की नींद खुली तो दुल्हन उसके कमरे में नहीं मिली।

अपने स्वजनों को बताया और फिर बिचौलिया से संपर्क किया तो मोबाइल बंद आया। पीड़ित परिवार ने अपने आप को ठगा महसूस किया। मामले में कोतवाली टीआइ भावना सिंह ने कहा मामले में पीड़ित पक्ष से आवेदन मिला है।

About rishi pandit

Check Also

रायपुर यातायात पुलिस के लिए एकदिवसीय कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन

रायपुर। एसएसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देशन पर यातायात रायपुर में पदस्थ अधिकारी व कर्मचारियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *