Monday , July 1 2024
Breaking News

बरेली में फ्लाईओवर से गिरी यात्रियों से भरी बस, एक की मौत, 20 से ज्यादा घायल

बरेली

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सोमवार तड़के बड़ा हादसा हो गया. यहां यात्रियों से भरी एक बस के फ्लाईओवर से गिर जाने से दर्जनों लोग घायल हो गए. इस हादसे में एक यात्री की मौत भी हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कर करवाया गया.

जानकारी के मुताबिक, ये सड़क हादसा सुबह करीब 3:30 बजे हुआ जब बस दिल्ली से आ रही थी. तभी अनियंत्रित होकर बस फतेहगंज थाना क्षेत्र में एक फ्लाईओवर से गिर गई, जिससे एक यात्री की मौत हो गई और करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए.

जिला मजिस्ट्रेट रवींद्र कुमार ने कहा कि मृतक की पहचान मेरठ निवासी प्रेम किशन (40) के रूप में हुई है. फिलहाल, घायलों को बरेली के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है.

  गौरतलब है कि फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी, उसमें कुछ यात्री फंसे हुए थे. घटनास्थल पहुंची पुलिस ने फंसे हुए यात्रियों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया.

जिलाधिकारी व SSP द्वारा सिद्धि विनायक व जिला अस्पताल पहुंचकर थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्रान्तर्गत बस के फ्लाईओवर से नीचे गिर जाने के कारण हुई दुर्घटना में घायलों की स्थिति के बारें मे जानकारी ली गई है, तथा सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गए हैं.  

 

 

About rishi pandit

Check Also

बिहार-मोतिहारी पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, हाजत में बंद कर छोड़ने से उठ रहे सवाल

मोतिहारी. मोतिहारी में पुलिस की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां चकिया अनुमंडल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *