Tuesday , May 28 2024
Breaking News

Crime: तीन दिन से नहीं आ रहा था पानी, लाइन खोली तो निकला कंकाल

skeleton found in water supply pipe line:digi desk/BHN/ ग्वालियर में गेंडेवाली सड़क पर लोगों के घराें में तीन दिन से ठीक से पानी नहीं आ रहा था। पानी नहीं आने की शिकायत नगर निगम में की गई। कर्मचारियों ने जब मौके पर पहुंचकर पानी की लाइन को खोला तो उसमें से जानवर का कंकाल मिला। स्थानीय लोगों का कहना है कि पानी की टंकी के ढक्कन खुले रहते हैं इसके कारण उसमें कोई भी जानवर गिर कर मर सकता है।

गेंडेवाली सड़क पर टावर वाली गली सहित आसपास के क्षेत्र में तीन दिन से पानी नहीं आ रहा था, जो थोड़ा सा पानी आ रहा था, वह भी बदबू वाला था। स्थानीय निवासियाें द्वारा पानी नहीं आने और बदबू की समस्या को लेकर पीएचई एवं नगर निगम को सूचना दी गई। अधिकारियाें ने मौके पर पहुंचकर पाइप लाइन को खोला तो उसमें से जानवर का कंकाल मिला। इसी कंकाल के कारण पानी में बदबू आ रही थी।

सत्यनारायण की टेकरी पानी की टंकी से होती है सप्लाई 

सत्यनारायण की टेकरी पर 30 लाख लीटर पानी की क्षमता वाली टंकी बनी है। यहां से करीब 20 हजार घरों में पानी की सप्लाई की जाती है। इसमें गेंडेवाली सड़क का हिस्सा भी शामिल है। तीन दिन से पानी नहीं आने के कारण स्थानीय निवासी खासे परेशान थे। खास बात यह है कि कई जगह लाइनें खुली हाेने के कारण लाेगाें काे इस प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ता है। वहीं कई जगह लाइनें जर्जर भी हाे चुकी हैं। जिसके कारण कई इलाकाें में पानी की बर्बादी भी हाेती है।

About rishi pandit

Check Also

MP: पुलिस मुख्यालय में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, उप निरीक्षक ने सफाईकर्मी से की छेड़छाड़

शिकायत के बाद आरोपित उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया हैजांच रिपोर्ट आने पर आरोपित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *