Wednesday , June 26 2024
Breaking News

रांची-झारखंड में शराब न परोसने पर बार में चलाई गोली, डीजे की मौत के बाद आरोपी फरार

रांची.

झारखंड की राजधानी रांची के एक बार में कर्मचारियों द्वारा शराब परोसने से इनकार करने पर एक व्यक्ति ने डीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को शॉर्ट्स पहने एक्सट्रीम बार में घुसते हुए देखा गया। वह अपनी टी-शर्ट से अपना चेहरा छिपा रहा था। आरोपी के साथ उसके चार दोस्त भी बार में मौजूद थे। वे सभी देर रात तक शराब पीते रहे। जब बार बंद करने के समय पर बार के कर्मचारियों ने उन्हें शराब परोसने से इनकार किया तो आरोपी गुस्से में आ गया। इस दौरान आरोपी और बार कर्मचारियों के बीच बहस हो गई। बार का डीजे भी वहां मौजूद था।

रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन सिंहा ने कहा, "बहस के दौरान आरोपी के दोस्तों में से एक ने रायफल निकाला और वहां मौजूद डीजे पर गोली चला दी। इस घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।" डीजे को तुरंत राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक डीजे की पहचान संदीप के तौर पर की गई है। इस घटना पर हटिया डीएसपी प्रमोद मिश्रा ने कहा, "आरोपी की पहचान कर ली गई है। हम उसकी तलाश कर रहे हैं। उसका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है और वह पहले जेल भी जा चुका है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। वह एक संदिग्ध व्यक्ति है। मृतक छपरा का रहने वाला है।"

बार संचालक ने की मीडिया से बात
बार संचालक विशाल सिंह ने इस घटना पर मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, "कल रात करीब साढ़े दस बजे दो गुटों के बीच झड़प हो गई। हमने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी और पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया। बार बंद करने के बाद हम सब अपने-अपने घर चले गए, लेकिन हमारा एक स्टाफ डीजे संदीप वहीं रुक गया। बाद में मुझे एक कॉल आया, मुझे बताया गया कि हमारे स्टाफ को गोली मार दी गई है। हम उम्मीद कर रहे कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।"

रांची उपाध्यक्ष और स्थानीय थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे
रांची के पुलिस उपाधीक्षक और स्थानीय थाना प्रभारी आज सुबह घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए शूटर को पकड़ने की कोशिश कर रही है। बार के कर्मचारियों से भी पूछताछ जारी है। सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि एक शख्स रात के 1:19 बजे एक्स्ट्रीम बार से बाहर निकलते समय डीजे संदीप को गोली मार रहा है। पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है।

About rishi pandit

Check Also

मुर्दों संग गंदा काम, सिपाही की बहन के शव को भी नहीं छोड़ा

हरदोई हरदोई में पोस्टमार्टम हाउस में मुर्दो को भी नहीं छोड़ा। यहां पोस्टमार्टम के दौरान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *