Saturday , May 4 2024
Breaking News

MP: चिरायु मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस करने वाली युवती ने लगाई फांसी, हॉस्टल के कमरे में मिली लाश

Madhya pradesh bhopal bhopal news girl doing mbbs from chirayu medical college hanged herself dead body found in hostel room: digi desk/BHN/भोपाल/ राजधानी भोपाल के चिरायु मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना सोमवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे पता चली, जब सुबह से छात्रावास का दरवाजा नहीं खुलने पर वार्डन देखने पहुंचीं। मृत एमबीबीएस छात्रा मूलतः खरगोन की रहने वाली है। 

पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। खजूरी थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने बताया कि 22 वर्षीय रानी मोरे पुत्री देवी सिंह मोरे मूलतः खरगोन जिले के झिरनिया तहसील के धसल गांव की रहने वाली थी। वह चिरायु मेडिकल कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के रूम नंबर 14 में रहती थी। बीती रात वह अपने कमरे में खाना खाने के बाद सोने गई थी, लेकिन सुबह नहीं जागी। सुबह 11 बजे तक दरवाजा नहीं खुला तो वार्डन देखने पहुंची, आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला।

इसके बाद वार्डन ने प्रबंधन के साथ पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तो हॉस्टल के कारपेंटर ने दरवाजे का कुंदा तोड़कर उसे खोल दिया था। छात्रा अपने दुपट्टे का फंदा बनाकर सीलिंग फैन के हूक से लटकी हुई थी। पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त कर लिया है। प्रारंभिक जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

MP: पुलिस हिरासत में वृद्ध की मौत, रिपोर्ट में जहर की पुष्टि, साइबर सेल और क्राइम ब्रांच की भूमिका संदिग्ध

Madhya pradesh ujjain ujjain news old man accused of theft dies in police custody: digi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *