Friday , May 3 2024
Breaking News

आज कांकेर में चुनावी सभा करेंगे गृहमंत्री अमित शाह, अब दो-तीन दिन छत्तीसगढ़ में डेरा

रायपुर.

छत्तीसगढ़ में अब दूसरे चरण का लोकसभा चुनाव होना है। 26 अप्रैल को राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद लोकसभा सीटों के लिए चुनाव कराये जाएंगे। दूसरे चरण के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है। इस क्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार की रात रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर  सीएम विष्णुदेव साय ने उनकी आगवानी की। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने उनका स्वागत किया।

सूत्रों के अनुसार, शाह बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आज पार्टी के सीनियर नेताओं की बैठक लेंगे। इसमें वो पीएम नरेंद्र मोदी की 23 अप्रैल को जांजगीर-चांपा और धमतरी में होने वाली चुनानी सभा को लेकर चर्चा करेंगे। वहीं 24 अप्रैल को अंबिकापुर में पीएम मोदी की सभा को लेकर भी चर्चा करेंगे। इसके अलावा बीजेपी की चुनावी रणनीति पर भी मंथन करेंगे। पीएम मोदी के आने से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 22 अप्रैल को सुबह साढ़े 10 बजे कांकेर में चुनावी सभा करेंगे।

14 अप्रैल को खैरागढ़ में हुई थी शाह की सभा
इससे पहले शाह 14 अप्रैल को खैरागढ़ में जनसभा ली थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि जिस तरह से हमारे जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा। इसी तरह से छत्तीसगढ़ से नक्सलियों का सफाया कर देंगे। कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा था कि भूपेश सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हुआ। पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने भ्रष्टाचार के मामले में भगवान को भी नहीं छोड़ा। महादेव एप के नाम पर भ्रष्टाचार किया। अभी भी लोग 508 नहीं भूल पाते हैं। उन्होंने कहा कि पहले आतंकवादी सीमा पारकर देश में घुस जाते थे। पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर दुश्मनों के घर में घुसकर उनका सफाया कराया। हम पूरे देश में यूसीसी लागू करेंगे। पूरे देश में विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक समय पर कराएंगे। नल जल योजना की नल से गैस कनेक्शन भी देंगे।

जेपी नड्डा की 22 अप्रैल को तीन चुनावी सभाएं
दूसरी ओर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की सोमवार को छत्तीसगढ़ में  तीन जगहों पर चुनावी सभाएं होंगी। इसके तहत वो बिलासपुर लोकसभा सीट के लोरमी में सुबह 10.45 बजे, दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के भिलाई में दोपहर 12.30 बजे
और रायपुर लोकसभा सीट के चंद्रखूरी में दोपहर 2 बजे चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

About rishi pandit

Check Also

रायपुर स्टेशन में मिस्टिंग शावर सिस्टम बंद होने से गर्मी में परेशान यात्री

    रायपुर इन दिनों भीषण गर्मी में रायपुर रेलवे स्टेशन तप रहा है। यात्री रोज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *