Friday , May 3 2024
Breaking News

MP: निर्माणाधीन मकान की तीसरी मंजिल से गिरा दो साल का मासूम, मौत

Madhya pradesh indore indore news two year old innocent boy fell from the third floor of an under construction house died: digi desk/BHN/इंदौर/ इंदौर मेें निर्माणाधीन मकान की तीसरी मंजिल से गिरकर एक मासूम की मौत हो गई।हादसे के वक्त मासूम की मां खाना बना रही थी और बच्चा खेलते-खेलते नीचे गिर पड़ा। उसकेे सिर पर गंभीर चोटें आई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तीसरी मंजिल पर उसे नानी लेकर गई थी और वह मकान की तरी करने में व्यस्त हो गई थी।  बच्चे की तरफ उसका ध्यान नहीं गया। पुलिस ने मर्ग मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। यदि मकान में कोई लापरवाही पाई गई तो ठेकेदार के खिलाफ प्रकरण दर्ज हो सकता है।

घटना निपानिया क्षेत्र की श्रीनाथ पैलेस काॅलोनी की है। यहां रोहित यादव का मकान बन रहा है। उन्होंने मकान की चौकीदारी के लिए कुक्षी के मंडिया  सिंह को रखा है। वह परिवार सहित टपरी बनाकर मकान की चौकीदारी कर रहा है।

उसकी बेटी सोनू भी साथ में रहती है। उसका दो साल के बेटे गणेश को नानी तीसरी मंजिल पर ले गई। एक कमरे में बैठाकर वह मकान की तरी करने लगी। इस बीच गणेश तीसरी मंजिल से गिर पड़ा। लहुलुहान हालत में नाना मडि़या गणेश को बाइक से अस्पताल भी लेकर गए,लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

छह साल की बच्ची को बेल्ट से पीटा, केस दर्ज

लसूडिया क्षेत्र में पुलिस ने छह साल की बच्ची को बेल्ट से पीटने के मामले में केस दर्ज किया है। आरोपी नगीन पंवार सुबह पुरानी रंजिश के चलते राठौर परिवार के यहां गया और युवक से मारपीट करने लगा। इस बीच उसकी छह साल के बेटी नेहा राठौर पिता को बचाने आई तो आरोपीी नगीन ने उसे भी बेल्ट से पीट दिया। इससे उसकेे शरीर में चोट आई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’..प्रेमी-प्रेमिका बने एक दूसरे के दुश्मन, दोनों के बीच खूनी खेल

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ रीवा जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *