Friday , May 3 2024
Breaking News

Satna: सतना संसदीय क्षेत्र के विश्वास का गला काटने का किया काम-सिद्धार्थ


राजनीति के लेखा जोखा का हिसाब मांग रही जनता, तो हो रही झल्लाहट



सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना कांग्रेस प्रत्याशी सतना विधायक सिदार्थ कुशवाहा ने शुक्रवार को चित्रकूट विधानसभा में अलग अलग छेत्र पर जन सभा को संबोधित करते हुए कहा की सतना संसदीय क्षेत्र के विश्वास का जो गला काटने का काम किया है उनका नाम गणेश सिंह है। मौजूदा सांसद ने ऐसा कोई वर्ग नही है जिसे ठगने और राजनीति के कुचक्र में उलझाने का काम न किया हो। पिछड़ा, सामान्य, दलित हर जाति वर्ग को सिर्फ वोट बैंक समझकर उपयोग किया, किसी चुनाव में किसी वर्ग का तो किसी चुनाव में किसी वर्ग का। आज हर वर्ग इसलिए सांसद गणेश सिंह को नकारने का मन बना चुका है। श्री कुशवाहा ने कहा की जहां जहा वे आम जन के बीच पहुंच रहे है वहा सभी छेत्र में लोग यही कह रहे है की पता नही इनके राज का विकास कहा है। अरे इन्होने जब काम और विकास किया ही नहीं कोई विचारधारा नही तो दिखेगा कैसे। अब जब जनता राजनीत में पिछले 20 वर्षो का हिसाब किताब मांग रही है तो सांसद जी को जवाब नही सूझ रहा, इसलिए वे जन सभा में झल्लाहट में शाम, दाम, दंड, भेद से पोलिंग जीतने के लिए आह्वान कर रहे हैं। श्री कुशवाहा ने कहा की यदि उन्होंने काम किया होता तो इस शब्द की जरूरत ही नहीं पड़ती, जनता आपको सरताज बनाती। लेकिन इस लोकसभा चुनाव में जनता आपको 20 वर्षो से काबिज कुर्सी से हटाने जा रही है। श्री कुशवाहा ने कहा की उन्होंने अपने घर के अलावा और किसी ने आगे बढ़ने का काम किया तो उन्होंने सिर्फ टांग खींचने का कृत्य किया है। सांसद को शराब और पैसा का घमंड है। इसलिए इस घमंड को इस चुनाव में चकनाचूर कर दीजिए।
वोट से कोई व्यवहार नहीं
कांग्रेस प्रत्याशी सिदार्थ कुशवाहा ने कहा की जिनको कारोबार करना है वो भाजपा में चले गए या बुला लिए गए, लेकिन जो कमजोर, मजदूर, बेरोजगार, कहा चला जाए। इसलिए कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो सबका ख्याल रखती है इसलिए सांसद के कुचक्र को नकारते हुए कांग्रेस का साथ दीजिए आपको निराशा नही होने दूंगा, उन्होंने कहा सबसे व्यवहार करना है लेकिन वोट से कोई व्यवहार नहीं करना, आगे श्री कुशवाहा ने कहा की एड़ी छेत्र होने के चलते कई बेगुनाहों को डकैतों से संबंध के नाम पर वर्षो पहले मुकदमा भी इन्ही के इशारों पर हुआ है। लेकिन अब इस वोट ठगने वाले को कुर्सी से उतार फेकने का काम आपको करना है।
26 को ले लीजिए 20 साल का हिसाब, निलांशू चतुर्वेदी
चित्रकूट की अलग अलग सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक निलांशु चतुर्वेदी ने कहा की 26 अप्रैल को सांसद गणेश सिंह से पिछले 20 साल का हिसाब ले लीजिए, सुना दीजिए उनके राजनीति के कर्मो की सजा की जनता से बड़ी कोई अदालत नही होती। जब जनता अपने वोट का हिसाब लेती है तो अच्छे अच्छों को सच्चाई से सामना करवा देती है। इसलिए कांग्रेस का साथ देकर हम सब के साथी सिदार्थ कुशवाहा को अपना आशीर्वाद देकर ठग की राजनीति करने वाले गणेश सिंह को घर बैठाने का काम कर दीजिए। यह चुनाव भरोसे का चुनाव है, और आप ही तय करिए की बदलाव की बयार चले जिसमे सांसद चारो खाने चित्त हो जाए।
शाहिद स्मारक को किया नमन
सतना लोकसभा अन्तर्गत पिडरा में वीर शहीदों के स्मरण में बने शहीद स्मारक को सिदार्थ कुशवाहा ने नमन कर उनके परिवारजनों से मुलाक़ात की एवं संवाद किया।
इनकी रही मौजूदगी
जन सभा के दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष दिलीप मिश्रा, पूर्व विधायक निलांशु चतुर्वेदी, लक्ष्मी मवासी, बद्री पटेल, रामजी निगम, गजेंद्र सिंह गुड्डू, संतोष पाण्डेय, शारदा जी मौजूद रहे।

उंचेहरा,मैहर,रामनगर,अमरपाटन में सघन जनसम्पर्क

इंडिया गठबंधन के द्वारा गठबंधन के संयुक्त सतना लोकसभा सांसद प्रत्याशी सिद्धार्थ सुखलाल कुशवाहा के समर्थन में आज 18 अप्रैल को उंचेहरा,मैहर,रामनगर,अमरपाटन में सघन जनसम्पर्क किया गया। जनसंपर्क अभियान के दौरान इंडिया गठबंधन के संयोजक संजय सिंह तोमर ने इस दौरान सभाओ को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश एक ऐसे मुकाम में खड़ा है कि अगर इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को नही हराया गया तो देश श्री लंका और पाकिस्तान की तरह हो जाएगा,जहाँ देश की बहुतायत जनता भुखमरी और कंगाली भुगत रही है,बेरोजगारों की एक लंबी भीड़ के लिए रोजगार और 130 करोड़ जनता के जीवन को जीने योग्य बनाना हम सब की राष्ट्रीय जिम्मेदारी है,इसलिए इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को जितना ही हम सब की जिम्मेदारी है।
इस अवसर पर इंडिया गठबंधन के संयोजक संजय सिंह तोमर,मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी,जिला ट्रेड यूनियन कौंसिल सतना के अध्यक्ष कॉमरेड टीपी पांडे, आम आदमी पार्टी से राष्ट्रीय सचिव संजय बंका,बैधनाथ कुशवाहा (मैहर) अरुण सोनी (अमरपाटन) सुनीता विष्वकर्मा,सुशील विष्वकर्मा एवं फॉरवर्ड ब्लॉक के प्रादेशिक महासचिव अरुण प्रताप सिंह,राजा राम सिंह,सौरव सिंह विशेष रूप से शामिल रहे।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’..प्रेमी-प्रेमिका बने एक दूसरे के दुश्मन, दोनों के बीच खूनी खेल

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ रीवा जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *