Monday , July 1 2024
Breaking News

सैफ अली खान और प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के सेट पर लगी भीषण आग, स्टूडियो को हुआ काफी नुकसान

major fire at set:digi desk/BHN/ साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan)ने मंगलवार को अपनी अगली फिल्म आदिपुरुष (Adipurush)की शूटिंग शुरू की। यह शूटिंग मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित एक स्टूडियों में की जा रही थी। जहां एक हिस्से में देर शाम भीषण आग लग गई। हालांकि आगजनी के वक्त सेट पर कोई बड़ा स्टार मौजूद नहीं था। आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

आग बुझाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की आठ गाड़िया पहुंची। फायर ब्रिगेड के अनुसार यह लेवल 2 की आग थी। लक्ष्मी पार्क में बने स्टूडियो में जब आग लगी तब वहां 100 से ज्यादा लोग मौजूद थे। सभी को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया, लेकिन आगजनी से स्टूडियो को काफी नुकसान हुआ है। बता दें कि आदिपुरुष एक बड़े बजट की फिल्म है। मूवी में एक्टर प्रभास भगवान राम का किरदार निभाएंगे, जबकि सैफ अली खान रावण के रोल में है। फिल्म में कृति सेनन के सीता रोल निभाने की चर्चा है। फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अभिनेत्री कीर्ति सुरेश के नाम की भी खबर है।

आदिपुरुष को तेलुगु-हिंदी समेत सभी भाषाओं पर बड़े पैमाने पर रिलीज किया जाएगा। यह एक मेगा बजट 3डी फिल्म है जो 2022 में रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत है। राउत ने एक इंटरव्यू में कहा कि आदिपुरुष को लेकर जैसी स्क्रिप्ट मेरे दिमाग में थी, वह वैसे ही बनकर तैयार हुई है। उन्होंने कहा कि मैंने एक साल पहले इसे लिखकर रख लिया था। अब हमने इसमें फिर काफी बदलाव किए हैं। तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के हिट होने के बाद फैंस आदिपुरुष में भी ऐसे विजुअल्स देखना पसंद करेंगे।

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *