Tuesday , July 9 2024
Breaking News

सैनिक भर्ती प्रशिक्षण रैली के दौरान युवाओं में विवाद, पत्थरबाजी के बाद बस फोड़ी

clash between youths:digi desk/BHN/ देवास शहर के कुशाभाऊ स्टेडिम के ग्राउंड में सैनिक भर्ती प्रशिक्षण रैली के दौरान उज्जैन और देवास के युवाओं के बीच विवाद हो गया। सोमवार सुबह उज्जैन से युवाओं से भरी दो बसें देवास के ग्राउंड पर रनिंग के टाइमिंग की प्रैक्टिस करने पहुंची थी। रनिंग के दौरान टांग अड़ाने को लेकर प्रैक्टिस कर रहे देवास और उज्जैन के युवाओं के बीच विवाद शुरू हो गया। स्टेडियम में मौजूद लोगों ने युवाओं को समझाइश दी। सूचना पर 100 डायल और पुलिस मौके पर पहुंच गई। समझाइश और मामला शांत होने के बाद जब उज्जैन के युवा बस में बैठकर स्टेडियम से बाहर जा रहे थे तो कुछ युवाओं ने दोनों बसों पर पथराव कर दिया, जिसमें उसके आगे के कांच फूट गए।

कुछ लोग हाथों में लकड़िया लेकर भी आ गए। एक ड्राइवर बस लेकर जिला अस्पताल पहुंच गया। जबकि दूसरी बस को पुलिस के साए में औद्योगिक थाने पर खड़ा करवाया गया। पथराव में तीन युवा घायल हुए हैं। थाने में युवाओं ने किसी प्रकार का कई प्रकरण दर्ज नहीं करवाया है। घटना के बाद युवा दोनों बसों से वापस उज्जैन के लिए रवाना हो गए। वहीं स्टेडियम प्रबंधन का कहना है कि उज्जैन से युवाओं की आने की जानकारी हमें नहीं दी गई थी। मार्च में इसी स्टेडियम सैनिक भर्ती का आयोजन होना है।

इसमें कई जिलों के युवा शामिल होंगे। औद्योगिक टीआई ने बताया कि उज्जैन से युवा रनिंग की प्रैक्टिस के लिए देवास के ग्राउंड पर आए थे। प्रैक्टिस के दौरान देवास और उज्जैन के युवाओं में विवाद हो गया। कुछ को चोट लगी है, दोनों पक्षों ने आपसी समझौता कर लिया है। मामले में कोई प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है। वहीं घायल भी प्राथमिक इलाज के बाद उज्जैन रवाना हो गए।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: 120 रुपए किलो हुआ टमाटर, मंडी में माल नहीं, आलू-प्याज और लहसुन भी महंगे

Madhya pradesh indore indore news mandi bhav today tomato potato aalu tamatar lahsun: digi desk/BHN/इंदौर/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *