Saturday , June 1 2024
Breaking News

24 मार्च को जी सिनेमा पर होगा रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

24 मार्च को जी सिनेमा पर होगा रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभायेंगे शाहिद कपूर

नौ साल बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा!

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर जी सिनेमा पर 24 मार्च को होगा।

रानी मुखर्जी की लीड भूमिका वाली फिल्म ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है। इस फिल्म में जिम सर्भ, नीना गुप्ता, अनिर्बान भट्टाचार्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म एक मां की सच्ची ज़िंदगी की कहानी और अपने बच्चों को वापस पाने के उसके अटूट इरादों से प्रेरित है, जिन्हें नॉर्वेजियन अधिकारी जबर्दस्ती अपने साथ ले जाते हैं। ज़ी सिनेमा रविवार, 24 मार्च को दोपहर 12 बजे मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होगा।

इस फिल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पर रानी मुखर्जी ने कहा, मेरे लिए, मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह जज़्बातों का सफर है जो एक मां के प्यार की ताकत दर्शाती है। इसका मकसद देबिका के किरदार के जरिए सागरिका की कहानी को सेल्युलाइड पर पेश करना और दर्शकों को उस दर्द का एहसास कराना है जो एक मां को अपने बच्चों से अलग होने पर सहना पड़ता है। और मुझे इस फिल्म, इस सफर और दर्शकों पर इसके असर पर बेहद गर्व है जिसके कारण अंततः फिल्म को भारी सफलता मिली। अब मैं ज़ी सिनेमा के जरिए इस फिल्म को देश भर के घरों में पहुंचते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं।

छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभायेंगे शाहिद कपूर

मुंबई,
बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर सिल्वर स्कीन पर छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

हाल ही में घोषणा की गयी थी कि पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म 'अश्वत्थामा द सागा कंटीन्यूज़' में शाहिद कपूर 'अश्वत्थामा’ का किरदार निभाते नजर आयेगे। इस बीच शाहिद कपूर की अगली फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है।

चर्चा है कि फिल्म ओह माय गॉड 2 (ओएमजी 2) के निर्देशक अमित राय एक नई फिल्म बनाने की योजना कर रहे हैं, जिसमें शाहिद कपूर लीड रोल में दिखने वाले हैं। यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन से प्रेरित होगी। इस फिल्म में शाहिद कपूर वीर योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नजर सकते हैं। इससे पहले शाहिद कपूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में महाराजा रतन सिंह के किरदार में नजर आ चुके हैं।

नौ साल बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा!

मुंबई
 हॉलीवुड में अपना परचम लहराने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भारत में आई हुई हैं। हाल ही में उनके परिवार में कई खास कार्यक्रम भी हुए लेकिन तब वह भारत नहीं आ सकीं। अब इतने लंबे समय के बाद वह अपने पति निक जोनास और बेटी मालती के साथ मुंबई में आई हैं।

अब उनके भारत आने के पीछे की एक खास वजह सामने आई है। खबर है कि प्रियंका चोपड़ा कई स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हैं, जिनमें से एक संजय लीला भंसाली का प्रोजेक्ट भी है।

प्रियंका चोपड़ा के पास भारत में कई फिल्म प्रोजेक्ट चल रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका का मुंबई दौरा पूरी तरह से अपने काम पर फोकस करने और अधूरे काम पूरा करने के लिए बताया जा रहा है। इसके लिए वह लगातार अलग-अलग लोगों से मुलाकात कर रही हैं। इसके साथ ही वह अपने प्रोडक्शन हाउस के काम पर भी फोकस करना चाहती हैं। इससे उनके फैंस भी अगली हिंदी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। रिपोर्ट्स से साफ है कि वह जल्द ही अपना प्रोजेक्ट फाइनल करना चाहती हैं। वह जल्द से जल्द अपनी आने वाली फिल्म के बारे में घोषणा कर सकती हैं। उम्मीद की जा रही है कि प्रियंका जल्द ही संजय लीला भंसाली के अपकमिंग प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।

ऐसी खबरें आई हैं कि प्रियंका ने एक अलग अवधि में सेट किए गए एक्शन प्रोजेक्ट के लिए संजय लीला भंसाली से भी मुलाकात की है और अब कहा जा रहा है कि उन्होंने टाइमलाइन, शेड्यूल और कॉस्ट्यूम तय करने के लिए संजय से मुलाकात की है। प्रोजेक्ट के बारे में अभी तक कोई अतिरिक्त जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह भी हो सकता कि प्रियंका जल्द ही 'सिटाडेल' के दूसरे सीजन की घोषणा करें। प्रियंका को फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी देखा गया था, जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में थीं। बाद में कुछ कारणों से प्रियंका ने यह फिल्म छोड़ दी और कहा जाता है कि फिल्म बंद हो गई है। प्रियंका के फैंस यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि वह जल्द ही क्या घोषणा करने वाली हैं।

 

 

About rishi pandit

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रील्यूड ‘बी एंड बी’ सीरीज को शानदार प्रतिक्रिया मिली

मुंबई, दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *