Thursday , June 13 2024
Breaking News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : ‘बबीता जी’ का शिमर ड्रेस में दिखा बोल्‍ड लुक, फैंस ने कमेंट में लिखा…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah babita ji:digi desk/BHN/ टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. शो का हर किरदार लोगों को फेवरेट हैं. शो टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब रहता है. ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्‍ता भी चहेते कलाकारों में से एक है. उनकी और जेठालाल की नोंक झोंक फैंस को खूब पसंद आती है. मुनमुन दत्‍ता रीयल लाईफ में भी बेहद बोल्‍ड हैं.

अब उनकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तसवीरों में मुनमुन दत्‍ता गोल्‍डन शिमर शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट एंड ब्‍यूटीफुल नजर आ रही हैं. फैंस को उनका अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. वह ओपन हेयर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्‍होंने रेड कलर का ईयररिंग्‍स पहना है. उनकी इस तसवीर को अबतक 424,453 व्‍यूज मिल चुके हैं. लोग उनकी तसवीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

मुनमुन दत्‍ता की इस तसवीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,’ जब ब्‍यूटी स्‍टाइल से मिलता है.’ एक और यूजर ने लिखा,’ स्‍टनिंग गर्ल.’ एक और यूजर ने लिखा,’ नैचुरल ब्‍यूटी.’ एक और यूजर ने लिखा,’ तेरी आंखों में मुझे जो प्‍यार दिखता है.’ एक और यूजर ने लिखा,’ टप्‍पू ने फोटो ली क्‍या है.’ एक और यूजर ने लिखा,’ मैं आपसे बहुत प्‍यार करता हूं आई लव यू.’ एक और यूजर ने लिखा,’ मेरा दिल आपके पास है.’

एक एपिसोड से इतना कमाती है बबीता जी

शो में बबीता जी किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं. कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी तो आप अच्छी तरह जानते हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुनमुन दत्ता को एक एपिसोड के लिए 60 हजार तक की फीस मिल जाती है.

About rishi pandit

Check Also

अजय देवगन फिर मचाएंगे धमाल

मुबई, बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन अपनी सुपरहिट फिल्म धमाल के चौथे संस्करण में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *