Saturday , June 1 2024
Breaking News

नागौर : छोटी चोरियों से आहत होकर शुरू किया सूने इलाके के एटीएम लूटना, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

नागौर.

नागौर की श्री बालाजी थाना पुलिस ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए थाना इलाके से चार महीने पूर्व हुए एसबीआई के एटीएम को लूटकर 24 लाख 26 हजार 100 रुपये ले जाने वाले आरोपी नरेश उर्फ़ दिनेश कुमार (27) पुत्र रामकिशन जाति मीणा निवासी बाजोली जिला अलवर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आरोपी ने वारदात से दो महीने पूर्व खींवसर थाना इलाके के बिरलोखा से एटीएम को तोड़कर करीब 31 लाख 76 हजार रुपये निकाल लिए।

नागौर के श्री बालाजी थाना इलाके के जोधियासी गांव में स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम को अपनी गाड़ी के पीछे बांधकर उखाड़ कर अपने साथ लेकर आरोपी बोलेरो गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए। पहले बदमाशों ने एटीएम से तोड़फोड़ की। लेकिन जब सक्सेस नहीं हुए, तब उन्होंने एटीएम को अपनी गाड़ी के पीछे बांधकर खींचकर अपने साथ पूरा एटीएम लेकर फरार हो गए। आरोपी 27.12.2023 की रात में जोधियासी गांव का एटीएम अपने साथ लेकर फरार हो गए। एटीएम में 24 लाख 26 हजार सौ रुपये थे। वहीं, 23.09.2023 को खींवसर थाना इलाके के बिरलोका गांव से एटीएम चोरी कर 31 लाख 76,000 रुपये लेकर फरार हो गए। वहीं, नागौर से चोरी करने के बाद चूरू जिले में एटीएम चोरी की वारदात में पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी ने पूछताछ में कई मामलों का खुलासा किया। नागौर पुलिस चूरू पहुंचकर आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है।

उप निरीक्षक श्री बालाजी थाना स्वागत पांडया ने बताया, आज हमने श्री बालाजी थाना इलाके के जोधियासी गांव में एसबीआई के एटीएम को उखाड़ कर अपने साथ ले जाने वाले आरोपी को चूरू से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। आरोपी आदतन चोरी करने की प्रवृत्ति का है। आरोपी के ऊपर पूर्व में चोरी के करीब 8 से 10 मुकदमे हैं। इसके साथ आरोपी ने जोधियासी गांव के एटीएम की वारदात के बाद चूरू में एटीएम चोरी की थी, जिसके तहत आरोपी पुलिस के खाते चढ़ गया और पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी और हीटवेव ने लोगों का जीना दूभर, इस बीच गर्मी से राहत, झमाझम बारिश का अलर्ट

जयपुर राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी और हीटवेव (Heatwave) ने लोगों का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *