Saturday , June 1 2024
Breaking News

नीतीश के मंत्री की बेटी पासवान की पार्टी से लड़ सकती हैं चुनाव, चर्चा तेज

पटना
बिहार की नीतीश सरकार में मंत्री एवं जेडीयू नेता अशोक चौधरी की बेटी शांभवी के चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गई है। शांभवी पूर्व आईपीएस अफसर किशोर कुणाल की बहू हैं। उनके पति शायन कुणाल ने हाल ही में चिराग पासवान से मुलाकात भी की। चर्चा है कि उन्हें लोजपा रामविलास जमुई से लोकसभा का टिकट दे सकती है। हालांकि, अभी तक इस बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मंत्री अशोक चौधरी ने इस मुद्दे पर मंगलवार को एक चैनल से बातचीत में कहा कि उनकी बेटी के चुनाव लड़ने के बारे में उसके ससुराल वाले फैसला लेंगे। इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। जमुई से अभी चिराग पासवान सांसद हैं। इस बार वह हाजीपुर सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे। जमुई से उनकी जगह शांभवी को उतारा जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शांभवी के पति शायन कुणाल पिछले कुछ दिनों से चिराग पासवान के संपर्क में हैं। बताया जा रहा है कि वह जल्द ही लोजपा रामविलास की सदस्यता ग्रहण कर सकती हैं। बता दें कि एनडीए के सीट बंटवारे में जमुई समेत पांच लोकसभा सीटें लोजपा रामविलास के खाते में आई हैं। पार्टी जल्द ही प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करेगी।

बता दें कि मंत्री अशोक चौधरी के समधी एवं शांभवी के ससुर कुणाल किशोर पूर्व आईपीएस अफसर हैं। वीपी सिंह सरकार में अयोध्या मसले पर बाबरी मस्जिद एक्शन कमिटी और विश्व हिन्दू परिषद के बीच मध्यस्थता की भूमिका निभाई थी। उन्होंने चंद्रशेखर और पीवी नरसिम्हा राव सरकार में भी अहम पदों पर काम किया था।

 

About rishi pandit

Check Also

मोदी के कन्याकुमारी में विवेकानंद रॉक मेमोरियल में दो दिनों के लिए ध्यान करने के दौरान खरगे ने उन पर निशाना साधा

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कन्याकुमारी में विवेकानंद रॉक मेमोरियल में दो दिनों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *