Tuesday , May 21 2024
Breaking News

Crime: महिला का गला दबाकर पति और सास ने की थी हत्या

murder din chatrpur:digi desk/BHN/ बक्सवाहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पौड़ी के जखा हार जंगल में अर्धनग्न अवस्था में मिली लाश के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। महिला को उसके ही पति और सास द्वारा गला दबाकर मार डाला गया था। पुलिस ने पति और सास को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की तो उन्होंने सारा राज उगल दिया।

गत 12 जनवरी को जखा हार में 22 वर्षीय महिला की लाश को पुलिस ने बरामद किया था। महिला की पहचान सुषमा पत्नि अरविंद बाल्मीक निवासी सुनवाहा के रूप में की गई थी। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के विरुद्ध हत्या का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया था। पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया। वहीं विवेचना के लिए दिशा-निर्देश दिए थे। थाना प्रभारी शिवकांत दुबे ने बताया, कि पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा एवं एसडीओपी राजाराम साहू के निर्देशन में अंधे कत्ल का पर्दाफाश किया है। हत्या के मामले की हर परिस्थिति, साक्ष्य की विवेचना की गई। इतना ही नहीं रोड निर्माण के लिए लगे प्लांट के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई। इसमें मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने महिला के पति अरविंद बाल्मीक एवं सास शीलाबाई को हिरासत में लिया है।

होता था पति और सास का विवाद

पुलिस के अनुसार मृतिका सुषमा के पति अरविंद बाल्मीक और सास शीला बाई का रोजाना विवाद होता था। विवाद के चलते 8 जनवरी को मृतिका के पति अरविंद एवं उसकी सास शीला बाई बाल्मीकि ने मृतिका को उनके रखवाली करने वाले खेत के टपरा पर मृतिका का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद हत्या का स्वरूप बदलने के लिए पहने हुए महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त कर मृतिका के शव को पौड़ी के जखाहार जंगल में फेंक दिया था। इस खुलासे में थाना प्रभारी शिवकांत दुबे के साथ एसआई धनसिंह नलबाया, आरसी त्रिवेदी, मलखान सिंह, लक्ष्मण, उपेंद्र, कमलेश की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: नाबालिग को नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म, थाने में मामला दर्ज

Madhya pradesh tikamgarh tikamgarh crime rape of minor by giving her drugs case registered in …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *