Friday , May 10 2024
Breaking News

Satna: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का 7 मार्च को चित्रकूट का दौरा प्रस्तावित


कलेक्टर एवं एसपी ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण


सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के 7 मार्च को चित्रकूट के प्रस्तावित भ्रमण के दृष्टिगत कलेक्टर अनुराग वर्मा और पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने सोमवार को अधिकारियों के साथ प्रस्तावित कार्यक्रम स्थलों का भ्रमण कर तैयारियो के संबंध में अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। इस मौके पर अपर कलेक्टर ऋषि पवार, एसडीएम जितेंद्र वर्मा, सीएमओ मझगवां विशाल सिंह, कार्यपालन यंत्री पीडब्ल्यूडी बीआर सिंह, जिला कार्यक्रम अधिकारी सौरभ सिंह सहित विभिन्न विभागों के जिला प्रमुख अधिकारी एवं पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।
कलेक्टर श्री वर्मा ने पुलिस अधीक्षक श्री गुप्ता एवं अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल उद्यमिता ग्राउंड, भरत घाट, वनदेवी आश्रम तथा आरोग्य धाम स्थित हेलीपैड का निरीक्षण कर तैयारी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होने मुख्यमंत्री डॉ यादव के दौरे के सफल आयोजन के संबंध में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। कलेक्टर श्री वर्मा ने कार्यक्रम स्थलों की साफ-सफाई, साज-सज्जा, विद्युतीकरण एवं सड़कों का दुरुस्तीकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये।

नव चयनित पटवारियों को सिंगल क्लिक से सौंपे जायेंगे नियुक्ति पत्र

कर्मचारी चयन मंडल द्वारा पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति आदेश का वितरण 5 मार्च 2024 को मुख्यमंत्री श्री डॉ. मोहन यादव भोपाल में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम से सिंगल क्लिक के माध्यम से करेंगे। सभी जिलों में वेबकास्ट के माध्यम से नव चयनित पटवारियों के नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम को दोपहर 1ः30 बजे से प्रसारित किया जायेगा। जिसका सीधा प्रसारण सतना जिले के जिला पंचायत सभागार में दिखाया जायेगा।
अपर कलेक्टर ऋषि पवार ने प्रभारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत सतना को जिला पंचायत के सभागार में कार्यक्रम की वेबकास्टिंग के लिये आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं। कार्यक्रम में नव-नियुक्त 65 पटवारी प्रशिक्षणार्थी, जनप्रतिनिधि एवं अधिकारीगण उपस्थित रहेंगें।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 20 मई तक सभी विभाग सीएम हेल्पलाइन की आधी शिकायतें कम करें- रानी बाटड

मैहर कलेक्टर ने टीएल बैठक में की समीक्षा सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर मैहर रानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *