Sunday , June 2 2024
Breaking News

Political News: तांडव पर बैन लगाने पर विचार, तुष्टिकरण की नीति नहीं करेंगे बर्दाश्त

Political News:digi desk/BHN/  ओटीटी प्लेटफार्म पर जारी तांडव में जिस तरह से हिंदू धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ा किया गया है, उसे देखते हुए सरकार उस पर प्रतिबंध लगाने पर विचार कर रही है। तुष्टिकरण की नीति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह बात गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा में कही।

उन्होंने तांडव और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया पर कहा कि जो भी विषय हिंदू धर्म के खिलाफ होता है, उस पर अखिलेश यादव जैसे लोग तांडव करते हैं। मेरा सवाल उनसे है कि आज तक जितनी भी फिल्में बनीं क्या हिंदू धर्म के अलावा किसी धर्म पर टिप्पणी कर पाई हैं। हर बार हिंदू धर्म ही क्यों निशाने पर आता है। इस पर कोई तांडव करता है और हम विरोध करते हैं तो इस पर उनको बुरा क्यों लगता है, इसका जवाब जरूर देना चाहिए। तुष्टिकरण की राजनीति में यह ठीक नहीं है। जिस तरह से जीशान अय्यूब, सैफ अली खान और अब्बास जफर ने हमारी धार्मिक भावनाओं पर टिप्पणी की है, मैं उसकी निंदा करता हूं और मध्यप्रदेश सरकार प्रकरण भी दर्ज करेगी।

चेक हिसाब मांगने के लिए ही दे रहे हैं 

राम मंदिर निर्माण को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर चंदे का हिसाब मांगने पर डा.मिश्रा ने कहा कि उनके चंदे का हिसाब दोयम दर्जे की बात है। वे तो चेक ही हिसाब मांगने के लिए दे रहे हैं। देश की जनता ने मन बना लिया है। अभी तक सर्वाधिक राशि ट्रस्ट के पास पहुंच चुकी है। जब से इन्होंने कोरोना के टीके का विरोध किया, वैसे ही सर्वाधिक लोग, टीका लगवाने आ गए। भारत की जनता को मालूम है कि ये तो उल्टे ही चलते हैं और यदि यह लोग विरोध कर रहे हैं तो चीज सही होगी। ऐसी मान्यता जनता की बन रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

कुख्यात अपराधी राहुल बिहारी गैंग को पुलिस ने धरदबोचा

कटनी शहर के कुख्यात अपराधी राहुल बिहारी और उसकी गैंग के चार सदस्यों को पुलिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *