Tuesday , July 2 2024
Breaking News

लखीमपुर खीरी जिले में बड़ा हादसा, ट्रक में पीछे से घुसी कार, तीन की मौत, दो घायल

लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी क्षेत्र में कार और रोडवेज बस में टक्कर,
कार चालक की मौत, 22 लोग घायल

 

लखीमपुर खीरी

लखीमपुर खीरी जिले में रविवार को एक और बड़ा हादसा हो गया। उचौलिया थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर पेट्रोल पंप के निकट रविवार को सुबह करीब 11 बजे एक कार नियंत्रित होकर पीछे से कंटेनर में जा घुसी। हादसे में लखनऊ की महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई। उसके पति समेत दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। इनकी हालत नाजुक बताई गई है।

उचौलिया थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर जलालाबाद में पेट्रोल पंप के पास कार पीछे से कंटेनर में जा घुसी। भीषण हादसे में कार सवार लखनऊ के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के कुर्मांचल नगर निवासी दिनेश चंद्र उपाध्याय की पत्नी विमला उपाध्याय (60 वर्ष), उनके पुत्र दीपक उपाध्याय (40 वर्ष), राजीव उपाध्याय (35 वर्ष) की मौत हुई है

दिनेश चंद्र उपाध्याय और उनकी भाभी विमला उपाध्याय (60 वर्ष) पत्नी बुद्धि बल्लभ उपाध्याय घायल हुई हैं। इन्हें जिला अस्पताल शाहजहांपुर रेफर किया गया है। सीओ मोहम्मदी अरुण कुमार ने शाहजहांपुर पहुंचकर घायलों का हाल जाना। बताया जा रहा है कि कार सवार परिवार लखनऊ से उत्तराखंड के रुद्रपुर जा रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शी अवनीश कुमार के मुताबिक तेज रफ्तार कार लखनऊ की तरफ से आ रही थी। कार अचानक अनियंत्रित होकर पहले डिवाडर से टकराई, फिर दूसरी दिशा में जाकर पीछे से कंटेनर में जा घुसी। यह भी बताया जा रहा है कि सामने से आ रहे ई-रिक्शा को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हुई है।

मोहम्मदी क्षेत्र में भी हुआ हादसा
मोहम्मदी क्षेत्र में शाहजहांपुर मार्ग पर कार और रोडवेज बस की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बस और कार अलग-अलग दिशा में खंती में पलट गईं। हादसे में कार चालक की मौत हो गई है। बस और कार में सवार 22 लोग घायल हुए हैं, जिनमें कई लोगों की हालत गंभीर बताई गई है। इन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

 

 

About rishi pandit

Check Also

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत ने ‘हूल विद्रोह’ का किया एलान, भाजपा पर साजिश रचने का आरोप

साहिबगंज/झारखंड. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि सामंती ताकतों से लड़ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *