Sunday , June 2 2024
Breaking News

KBC : अमिताभ बच्चन की पुलिस मुख्यालय ने मानी बात- प्रीति का मंदसौर तबादला, विवेक नाखुश, विधायक ने किया ट्वीट-समाधान की जगह समस्या बढ़ गई

KBC Amitabh bacchan:digi desk/BHN/ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति की हाट सीट से जो अपील की थी, उसे पुलिस मुख्यालय ने मान ली है। ग्वालियर में पदस्थ आरक्षक प्रीति सिकरवार का तबादला उनके पति विवेक की नियुक्ति वाले शहर मंदसौर में कर दिया गया है। दरअसल, केबीसी में विवेक ने 25 लाख रुपये जीते थे। शो के दौरान विवेक ने पत्नी के अलग शहर में नौकरी करने की पीड़ा बताई थी। इस पर अमिताभ बच्चन ने सरकार से तबादला करने की अपील की थी। पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी आदेश में पारिवारिक समस्याआें को देखते हुए उनका तबादला मंदसौर की नारकाेटिक्स विंग में कर दिया है। हालांकि विवेक इस आदेश से नाखुश हैं, क्याेंकि वह खुद ग्वालियर जाने के इच्छुक थे। वहीं मंदसाैर विधायक ने ट्वीट किया है, जिसमें कहा है कि समाधान हाेने की जगह समस्या बढ़ गई है।

विवेक का कहना है कि मैं मूल रूप से राजस्थान के धाैलपुर जिले का रहने वाला हूं, जाे ग्वालियर से नजदीक है। इसलिए वह अपनी मां की सेवा के लिए खुद ही ग्वालियर तबादला कराने के इच्छुक थे, पर गृह विभाग ने आदेश जारी कर विवेक की पत्नी आरक्षक प्रीति सिकरवार काे ही ग्वालियर से नारकाेटिक्स विंग मंदसाैर में तीन साल की प्रतिनियुक्ति पर भेज दिया है।

25 लाख रुपये जीते थए आरक्षक विवेक ने

 केबीसी की हाट सीट पर पहुंचे आरक्षक विवेक परमार अपने साथ आरक्षक पत्नी प्रीति सिकरवार काे भी शाे में ले गए थे। इस दाैरान बातचीत में पति पत्नी ने दाेनाें की पाेस्टिंग वाले जिलाें की दूरी लगभग चार साै किमी बताकर पारिवारिक जीवन में हाेने वाली समस्या का उल्लेख किया था। इस पर महानायक अमिताभ बच्चन ने भी मंदसाैर के आरक्षक विवेक के लिए आवाज उठाई थी। अमिताभ बच्चन ने सबकुछ बड़े गाैर से सुना आैर बाेले लंबे समय से आप दाेनाें दूर हैं, चलाे केबीसी के माध्यम से आप दाेनाें नजदीक आ गए हैं। उन्हाेंने सरकार से अपील की थी कि जितने भी एेसे लाेग हैं, उनकी एक ही जगह पाेस्टिंग कर दीजिए, क्या जाता है आपका? पांच वह छह जनवरी काे प्रसारित शाे में विवेक ने पच्चीस लाख रुपये जीते थे।

विधायक ने किया था ट्वीट

केबीसी से अमिताभ बच्चन की अपील के बाद मंदसाैर विधायक यशपाल सिंह सिसाैदिया ने भी इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चाैहान काे ट्वीट किया था। जिसमें लिखा था कि मेरी विधानसभा क्षेत्र के मंदसाैर मुख्यालय पर पुलिस विभाग(यातायात) में पदस्थ विवेक काे केबीसी में आज अमिताभ बच्चन के साथ बैठने का गाैरव प्राप्त हाेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान से आग्रह है कि विवेक की समस्या का समाधान करने का आदेश प्रदान करें।

विधायक ने किया सीएम काे ट्वीट

आरक्षक की पत्नी के तबादले काे लेकर मंदसाैर विधायक यशपाल सिंह सिसाैदिया ने ट्वीट कर विवेक काे ग्वालियर भेजने की मांग की है। उन्हाेंने लिखा है कि अमिताभ बच्चन के आग्रह पर डीजीपी मध्यप्रदेश द्वारा समस्या के समाधान की पहल की गई, इसके लिए आपका धन्यवाद, किंतु समाधान की बजाए समस्या बढ़ गई हैं। दाेनाें एक जगह ताे आ गए, पर दाेनाें के बुजुर्गाें की परेशानियां बढ़ जाएंगी। अतः आदेश काे संशाेधित कर आरक्षक विवेक काे मंदसाैर से ग्वालियर स्थानांतरित करने के आदेश प्रदान करें।

 

About rishi pandit

Check Also

फसलों में डाली जाने वाली कीटनाशक दवा पीकर आत्महत्या करने के मामलों में बीते कुछ सालों में तेजी से वृद्धि

बुरहानपुर फसलों में डाली जाने वाली कीटनाशक दवा पीकर आत्महत्या करने के मामलों में बीते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *