Thursday , May 16 2024
Breaking News

बहन का हाथ काट कर फरार हुआ भाई, कोलगंवा क्षेत्र में वारदात

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज/ रविवार की शाम कोलगंवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बढैया टोला में भाई की करतूत ने पूरे मोहल्ले को सन्न कर दिया। भाई ने पहले अपनी बहन का हाथ तलवार से काट दिया और भाग खड़ा हुआ। इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब आसपास के लोगों ने एक युवक को खून से लथपथ भागते हुए देखा। हैरान लोगों ने कोलगंवा थाने को इस घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल पहुंचाया।

हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर किया

हाथ काटे जाने से अत्याधिक रक्तस्त्राव के चलते महिला की हालत लगातार गंभीर होती जा रही थी, पहले जिला चिकित्सालय में उसके इलाज की कोशिश की गई परंतु बिगड़ती स्थिति के चलते उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया।

सीसीटीवी फुटेज से पता चला भाई ने की वारदात

पुलिस स्थानीय लोगों की सूचना पर जब घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि महिला अचेत स्थिति में खून से लथपथ पड़ी है। लिहाजा पहले उसे अस्पताल पहुंचाया गया और फिर हमलावर की तलाश शुरू की गई। कोलगंवा पुलिस ने वारदात के बाद घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी से पुलिस हमलावर को पहचान पाई। लोगों ने फुटेज देखकर बताया कि यह महिला का भाई है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। फिलवक्त यह जानकारी नहीं हो पाई कि भाई ने बहन के साथ इस हौलनाक वारदात को क्यों अंजाम दिया। जब महिला का हाथ काटा गया तो वह घर पर अकेली थी।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *