Thursday , May 16 2024
Breaking News

दिनदहाड़े डबल मर्डर से सनसनी, कार का पीछा कर रहे लोगों ने युवक व युवती की गोली मार कर की हत्या

सतना/चित्रकूट, भास्कर हिंदी न्यूज/ रविवार का दिन पुलिस विभाग के लिए सिरदर्द बन कर रहा। एक तरफ तो प्रदेश के मुखिया के निर्देश पर पुलिसकर्मी अवैध शराब बनाने वालों पर कहर बन कर टूट रहे थे तो दूसरी तरफ लगातार हुई सनसनीखेज वारदातों से पुलिस अफसरों के हाथ-पैर फूल गये। अमदरा में नहर के किनारे मिली युवती की हत्या के आरोपी को पुलिस ढूंढ ही रही थी कि शाम को शहर में अपनी बहन का हाथ काट कर भाई फरार हो गया। इस बीच चित्रकूट के नयागांव थानान्तर्गत ग्राम रजौला के पास कार में सवार युवक-युवती की गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अज्ञात हमलावर फरार हो गये।

इस संबंध में हासिल जानकारी के अनुसार भाटिया शराब ग्रुप का मैनैजर अनुज दीक्षित निवासी हमीरपुर अपनी महिला मित्र प्रिया सिंह निवासी अमौधा सतना के साथ कार से चित्रकूट से रजौला की तरफ आ रहा था इस बीच उसकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। सूत्रों के अनुसार उक्त कार का पीछा एक दूसरा वाहन काफी देर से कर रहा था। जैसे ही रजौला के पास कार पलटी पीछे आ रहे वाहन में सवार लोगों ने युवक व युवती की गोली मार कर हत्या कर दी। इस हत्याकांड से नयागांव थाना समेत जिले के आला पुलिस अफसरों के हाथ-पांव फूल गये। वारदात की सूचना मिलते ही नयागांव थाने की पुलिस के साथ-साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार जैन भी सदल-बल मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और स्थल का निरीक्षण किया।

सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

बताया जाता है कि पुलिस कंट्रोल रूम को रजौला के पास कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिली थी जिसके बाद संबंधित थाने का अमला मौके पर पहुंचा था लेकिन मौका-ए-वारदात पर गोलियों से छलनी युवक-युवती के शव मिलने से पुलिस के होश उड़ गये। देर शाम पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारी पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटे हुए हैं।

प्रेम प्रसंग या आनर किलिंग का हो सकता है मामला

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डबल मर्डर में आनर किलिंग या फिर प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला हो सकता है। बताया जाता है कि युवती स्थानीय अमौधा की रहने वाली थी तथा युवक उत्तर प्रदेश के हमीरपुर का निवासी है और वहीं वह शराब ठेकेदार भाटिया ग्रुप के मैनेजमेंट का काम देखता है। सवाल यह उठ रहे हैं कि सतना की युवती उत्तरप्रदेश के युवक के साथ आखिर कार में कहां जा रही थी? पुलिस सूत्र यह भी स्वीकार करते हैं कि इस पूरा मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा हो सकता है इसलिए दोनों संभावनाएं प्रबल हैं। पुलिस वारदात स्थल का निरीक्षण कर डबल मर्डर की कड़ी से कड़ी जोड़ने की कोशिश में जुटी है। इस हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *