Monday , May 20 2024
Breaking News

44वीं बार काशी के दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निशाने पर कांग्रेस रही, जमकर साधा निसाना

काशी
वाराणसी से सांसद बनने के बाद 44वीं बार काशी के दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निशाने पर कांग्रेस रही। काशी की धरती से जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कुछ लोगों ने मोदी को गाली देते-देते पूरा एक दशक बिता दिया है। राहुल गांधी का बिना नाम लेते हुए पीएम मोदी बोले-जिनके होश ठिकाने नहीं हैं, वह यूपी और काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं। उन्हें नहीं पता है कि यूपी का नौजवान नशेड़ी नहीं वह तो विकसित यूपी बनाने में जुटा है। अखिलेश यादव की ओर इशारा करते हुए पीएम मोदी ने कहा, इंडी गठबंधन द्वारा यूपी के नौजवानों का काम कोई नहीं भूलेगा। परिवारवाद युवा हमेशा परिवारवादी युवा शक्ति से डरते हैं। सामान्य युवा को अवसर मिला तो वह हर जगह चुनौती देगी। इनको वही लोग पसंद आते हैं जो इनकी दिन रात जय-जयकार करते हैं। इनके गुस्से और बौखलाहट का एक और कारण है, इन्हें काशी का नया स्वरूप पसंद नहीं आ रहा है।

पीएम मोदी ने कहा, ये लोग अयोध्या के श्रीराम मंदिर को लेकर कैसी-कैसी बातें कर रहे हैं। मैं नहीं जानता था कि प्रभु श्रीराम से इतनी नफरत है कांग्रेस को। कांग्रेस के साथ एक बार फिर सपा के गठबंधन पर पीएम मोदी ने जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, ये लोग हर चुनाव में साथ आते हैं, परिणाम के बाद एक-दूसरे को गाली देते हुए अलग हो जाते हैं। पीएम मोदी ने कहा, ई बनारस हा, यहां सब गुरु हा, यहां इंडी गठबंधन का पैतरा न चली। बनारस नहीं पूरे यूपी को पता है, कि माल वही है पैकिंग नई। इस बार तो इनको जमानत बचाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ेगा। अबकी बार मोदी की गारंटी है। पीएम मोदी ने कहा, मोदी की गारंटी मतलब हर लाभार्थी को शत-प्रतिशत लाभ। उन्होंने कहा, इस बार लोकसभा चुनाव में यूपी में भी सारी साीटें मोदी को देने का निर्णय किया है। यानी इस बार यूपी शत-प्रतिशत सीटें एनडीए के नाम करने वाला है। मोदी का तीसरा कार्यकाल पूरी दुनिया में भारत के सामर्थ का सबसे प्रखंड कालखंड होने वाला है। इससे भारत का आर्थिक सामाजिक सांस्कृतिक और क्षेत्र नई बुलंदी पर होगा।

10 साल में बनारस ने हमे बना दिया बनारसी
काशीवासियों को को दुग्ध डेयरी के उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 10 साल पहले बनारस ने हमे सांसद बनाया और अब 10 साल बाद बनारस के लोगों ने हमे बनारसी बना दिया है। उन्होंने कहा, बिना बनारस आए मन नहीं भरता। काशी और पूर्वांचल में कुछ भी अच्छा होता है तो मुझे आनंद आता है। उन्होंने कहा, 10 साल में बनारस के विकास की स्पीड बढ़ी है। बनास डेयरी को लेकर पीएम मोदी ने कहा, मैंने 10 साल पहले बनास डेयरी का शिलान्यास किया था, आज उसका उद्घाटन हो गया है। उन्होंने कहा, मोदी की गारंटी आपके सामने है। मोदी की गारंटी यानी गारंटी का मतलब गारंटी की गारंटी है। उन्होंने कहा, बनास डेयरी से पूरे पूर्वांचल को फायदा होगा। इससे पशु पालकों की कमाई ज्यादा होगी।

 

About rishi pandit

Check Also

काश इतना ज़ोर मनीष सिसोदिया जी के लिए लगाया होता, वो यहाँ होते तो शायद मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता : स्वाति मालिवाल

नई दिल्ली आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने पीए विभव की गिरफ्तारी के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *