Tuesday , May 7 2024
Breaking News

MP: महिला के पति पर बॉयफ्रेंड के अपहरण का आरोप, प्रेमी ने बताया- दो पत्नियां पहले से हैं

  1. पत्नी ने पति पर लगाया बॉयफ्रेंड के अपहरण का आरोप
  2. पति व सास ने अन्य साथियों के साथ अपहरण कर कमरे में कर दिया था बंद
  3. पुलिस ने 9 लोगों को किया गिरफ्तार

Madhya pradesh ratlam ratlam news wife accuses husband of-kidnapping boyfriend in valentine day ratlam police arrested nine including husband: digi desk/BHN/रतलाम/  दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र के कनेरी रोड स्थित हरथली फंटे से एक महिला के प्रेमी का उसके पति व सास ने अन्य साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। महिला आरोपितों के चंगुल से छुटकर भाग गई थी, नहीं तो वे उसे भी साथ ले जाते। प्रेमी को एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया था। पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपितों की तलाश कर 12 घंटों के भीतर अपहृत प्रेमी को दस्त्याब कर आरोपित पति व सास सहित नौ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमी का अपहरण

एसपी राहुल कुमार लोढा ने बताया कि 13 फरवरी की शाम सूचना मिली थी कि आरोपित जितेंद्र भाभर निवासी ग्राम कांगसी की 22 वर्षीय पत्नी व उसका प्रेमी 28 वर्षीय भगत वसुनिया निवासी ग्राम कांगसी हरथली फंटे के पास आए थे। तभी कुछ लोग बोलेरे वाहन व बाइक से आए तथा मारपीट कर महिला व भगत को बोलेरो वाहन में डाल लिया था। महिला तो जैसे-तैसे वाहन से कूदकर खेतों में भाग गई थी। कुछ आरोपितों ने उसका पीछा भी किया था लेकिन वह हाथ नहीं आई। वहीं भगत को वाहन में डालकर वे कहीं ले गए थे।

सूचना मिलने पर नाकाबंदी कर पुलिस टीम उनकी तलाश में लगाई गई। सायबर सेल, सीसीटीवी कैमरों व मुखबिर की मदद कर खोजबीन शुरू की तो पता चला कि वे भगत वसुनिया को ग्राम कपासिया में ले गए तथा कमरे में बंद कर दिया है। कुछ घंटों बाद खोजबीन कर भगत वसुनिया को आरोपितों के कब्जे से दस्तयाब किया गया। भगत की रिपोर्ट पर 15 आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया।

दीनदयाल नगर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह गड़रिया ने दबिश देकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं के वाहन से कूदकर भागी महिला को बुधवार सुबह बाजना बस स्टैंड क्षेत्र से बरामद किया गया।

जानकारी मिलने पर अपहरण करने आए थे

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ में पता चला कि जितेंद्र को शंका थी कि उसकी पत्नी के भगत वसुनिया से प्रेम संबंध है। इसे लेकर उनके बीच विवाद होता रहता था। कुछ दिन पहले शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों को थाने पर बुलाकर समझाइश भी दी थी। मंगलवार शाम को महिला ने प्रेमी भगत को फोन लगाकर बुलाया था। इसकी जानकारी मिलने पर आरोपित पति अपने स्वजन व अन्य साथियों के साथ मिलकर भगत वसुनिया का अपहरण कर सरवन थाने के ग्राम कपासिया ले गया था। आरोपितों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त बोलेरो वाहन भी जब्त किया गया है।

प्रेमी की पहले से है दो पत्नियां

फरियादी भगत वसुनिया ने पुलिस को बताया कि जितेंद्र शंका करता है कि मैं उसकी पत्नी से बातचीत करता हूं। इसे लेकर बीस-पच्चीस दिन पहले जितेंद्र, समरथ, मदन, मुकेश व पुनमचंद ने मेरे से विवाद भी किया था। तब मैने कहा था कि मेरी दो पत्निया पहले से है, जितेंद्र की पत्नी से क्यों बात करुंगा।विवाद के बाद वह गांव छोड़कर पत्नियों व बच्चों को लेकर रतलाम आ गया था तथा एक मैरिज गार्डन में रह रहा है।

13 फरवरी को शाम करीब 4.30 बजे जितेंद्र की पत्नी ने फोन कर कहा था कि वह अमृत सागर तालाब के पास है। पति व ससुराल वाले परेशान कर रहे है। उसे ग्राम हरथली में मामा के पास छोड़ दो। मैं बाइक से उसे छोड़ने मामा के घर जा रहा था, तभी रास्ते में जितेंद्र व उसके कुछ साथी बाइक लेकर आए तथा रोककर गाली गलोच करने लगे। आरोपित जितेंद्र बद्रीलाल, समरथ, जीवन ने लात-घुसों से मारपीट। इसी बीच बोलेरो में अन्य आरोपित भी आ गए। मारपीट कर वाहन में डालकर मुझे ले गए थे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: सतना के मोहम्मद अल ने 12वीं में हासिल किया शानदार 83.4% अंक आई एस सी परीक्षा में

सतना,,भास्कर हिंदी न्यूज़/ क्रिस्टकुला मिशन, सतना के छात्र मोहम्मद अल शगील ने 12वीं की आई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *