Saturday , April 27 2024
Breaking News

Amazing MP: रेल के इंजन में आई खराबी, धक्का देकर दूसरे ट्रैक पर पहुंचाया..!

Amazing MP: digi desk/BHN/हरदा/ शनिवार को टिमरनी रेलवे स्टेशन के केबिन के पास अप ट्रैक पर ओएचइ लाइन सुधारने करने वाले टावर वैगन (रेल निरीक्षण यान) में खराबी आ गई। इंजिन में खराबी आने के कारण टावर वैगन ट्रैक पर जाम हो गया। इसी ट्रैक पर ट्रेन आने के कारण टावर वैगन को मजदूरों द्वारा धक्का देकर दूसरे ट्रैक पर पहुंचाया गया। मिली जानकारी के अनुसार वैगन में कोई तकनीकी खराबी आई थी। रेलवे स्टेशन के पास ही मालगाड़ी में अनाज चढ़ा रहे मजदूरों को टावर वैगन को धक्का देने के लिए बुलाया गया।

मालगाड़ी में अनाज लोड कर रहे करीब 1 दर्जन से अधिक मजदूरों को बुलाया गया। इसके बाद वैगन को धक्का देकर अप ट्रैक से दूर किया। इस मशक्कत के बाद भी उक्त ट्रैक पर आने वाली पवन एक्सप्रेस को टिमरनी स्टेशन पर रोका गया। वैगन में खराबी आने के कारण पवन एक्सप्रेस होम सिग्नल पर दोपहर करीब दो घंटे तक खड़ी रही। जब हम्मालों और कुछ नागरिकों की मदद से वैगन को हटाया, तब पवन एक्सप्रेस रवाना हो सकी।

रेल निरीक्षण यान के इंजन की खराबी से ट्रेन प्रभावित

शनिवार को टिमरनी रेलवे स्टेशन के केबिन के पास ट्रैक पर रेल निरीक्षण यान का इंजन खराबी के कारण पवन एक्सप्रेस सहित चार ट्रेन प्रभावित रही हैं। पवन एक्सप्रेस टिमरनी स्टेशन के पास करीब 2 घंटे से अधिक समय तक खङी रही। वहीं अन्य ट्रेनों का समय भी प्रभावित रहा है। इसके कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। लेकिन इस संबंध में रेलवे के अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते रहे। हरदा स्टेशन के स्टेशन प्रबंधक एसजे पाल ने कहा कि मुझे इस संबंध में काेई जानकारी नहीं है।

About rishi pandit

Check Also

MP : कांग्रेस कहती है देश के संसाधनों पर मुसलमानों का अधिकार: अमित शाह

मोदी की गारंटी है देश भर में करेंगे यूसीसी लागूमंच से केपी यादव को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *