Tuesday , May 7 2024
Breaking News

MP : कांग्रेस कहती है देश के संसाधनों पर मुसलमानों का अधिकार: अमित शाह

  1. मोदी की गारंटी है देश भर में करेंगे यूसीसी लागू
  2. मंच से केपी यादव को लेकर कहीं यह बड़ी बात
  3. अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

Madhya pradesh ashoknagar mp lok sabha election 2024 congress says muslims have right on countrys resources amit shah: digi desk/BHN/ अशोकनगर/ कांग्रेस का घोषणा पत्र है कि पर्सनल ला फिर से लाएंगे। कांग्रेस पार्टी सरिया से देश को चलाना चाहती है। लेकिन तुष्टीकरण के लिए राहुल बाबा जो करना है कर लो लेकिन देश समान नागरिक संहिता से ही चलेगा। मोदी जी की गारंटी है कि यूसीसी को देश भर में लागू करेंगे। उक्त बात गुना लोकसभा क्षेत्र के पिपरई में भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में चुनावी सभा को संबोंधित करते हुए देश के गृहमंत्री अमित शाह ने कही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है कि देश के संसाधनों पर सर्वप्रथम मुस्लिमों का अधिकार है। मैं आज गुना की धरती पर कह कर जाता हूं कि इस देश के संसाधनों पर गरीब, दलित, ओबीसी और आदिवासियों का सबसे पहले अधिकार है। इस दौरान उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मेरे मित्र भी हैं। उन्होंने आमजन से कहा कि एक आप एक बात याद रखना ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिया हुआ एक-एक वोट नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगा। कई क्षेत्र में मैं जाता हूं तो लोग कहते हैं कि हमारे सांसद को आप आगे बढ़ाना, हम उसे जिता कर भेजेंगे। लेकिन आपको मोदी जी ने बना बनाया केंद्रीय मंत्री सिंधिया को यहां चुनाव लड़ने के लिए भेजा है। इसलिए प्रचंड बहुमत से सिंधिया को जीतना आपका काम है।

अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला

वहीं उन्होंने कांग्रेस पर जमकर कटाक्ष करते हुए कहा कि खरगे साहव कहते हैं. एमपी, राजस्थान बालों को कश्मीर से क्या लेना देना..? अरे खरगे साहब आप इस देश को नहीं जानते..? गुना का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए जान भी देने के लिए तैयार है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह कांग्रेस पार्टी धारा 370 को अपने बच्चों की तरह गोदी में खिलाती रही है। मोदी जी ने 5 अगस्त 2019 को एक झटके में 370 को समाप्त कर दिया। राहुल बाबा मुझे डराते थे, कि 370 मत हटाओ, मत हटाओ, खून की नदियां बह जाएंगी। अरे राहुल बाबा यह कांग्रेस की सरकार नहीं है नरेंद्र मोदी की सरकार है। 5 साल हो गए खून की नदियां छोड़ो,कंकड़ चलाने की हिम्मत भी नहीं हुई।

About rishi pandit

Check Also

MP CM Mohan Yadav: ‘कांग्रेस को जैसे ही आइना दिखाया जाता है, उन्हें बिच्छू काट लेता है..!

Madhya pradesh ujjain mp lok sabha election cm mohan yadav says as soon as congress …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *