Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Rewa:मतदान करने पहुंचे डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल, बोले- अबकी बार 400 पार

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ लोकतंत्र के महापर्व में आज रीवा लोकसभा सीट में हो रहें मतदान में वोट डालने के लिऐ वोटरों की लंबी कतारें लगी हुई है। आम जनता के साथ ही जनप्रतिनिधि भी देश में बेहतर लोकतंत्र बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाने के लिऐ पोलिंग बूथों पर वोट डालने जा रहें हैं। रीवा में मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल अपने परिवार के साथ मतदान करने पोलिंग बूथ पहुंचे।

अपने परिवार के साथ मतदान करने पोलिंग बूथ पहुंचे मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोकतंत्र में हम सभी को जो अधिकार मिला है, उससे एक-एक वोट के दम पर सरकारें बनती है और यदि अच्छी सरकार बनती है तो नक्शा बदल देती हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा की सरकारों ने देश को यह बताने में सफलता प्राप्त की है कि सरकारें यदि सत्ता का सदुउपयोग करें तो किस तरह से चीजों को सुधारा जा सकता है, इससे शासन कुशासन में क्या क्या अंतर होता है। देश के जनता को ठीक प्रकार से समझाने का काम यदि किसी पार्टी ने किया है तो वह भारतीय जानता पार्टी की सरकार है।

फिर एक बार मोदी सरकार
डिप्टी सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार हम नहीं जमाना कह रहा है कि अबकी बार 400 पार फिर एक बार मोदी सरकार। जानता से वोट करने की अपील करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि यह चुनाव मोदी जी के हाथों को मजबूत करने वाला चुनाव है। दुनियां समझ रही है कि मोदी जी यदि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो देश आर्थिक महाशक्ति बनेगा। अमेरिका और चाइना जैसी महा शक्तियां भी हमसे पीछे हो जाएगी और हम इनसे भी आगे पहुंच जाएंगे। 

About rishi pandit

Check Also

Satna: सतना के मोहम्मद अल ने 12वीं में हासिल किया शानदार 83.4% अंक आई एस सी परीक्षा में

सतना,,भास्कर हिंदी न्यूज़/ क्रिस्टकुला मिशन, सतना के छात्र मोहम्मद अल शगील ने 12वीं की आई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *