Friday , May 17 2024
Breaking News

9 फरवरी को रिलीज होगी खेसारीलाल यादव और यामिनी सिंह की फिल्म ‘प्रेम की पुजारन’

मुंबई

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री यामिनी सिंह की फिल्म ‘प्रेम की पुजारन’ 9 फरवरी को रिलीज होगी। समरशी फिल्म्स मीडिया एंटरटेनमेंट प्रा. लि. के बैनर तले बनी फिल्म ‘प्रेम की पुजारन’ में खेसारीलाल यादव, यामिनी सिंह और रक्षा गुप्ता के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। फिल्म के निर्माता समर राज हैं और निर्देशक पंकज सिन्हा हैं।

यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी। खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्म ‘प्रेम की पुजारन’ एक लाजवाब प्रेम कहानी है। यह फिल्म वेलेंटाइन के लिए युवाओं को खास तोहफा होगा। प्रेम की अनुभूति अपने आप में अनूठी होती है। इस फिल्म में इसका एक नया एहसास देखने को मिलेगा। यह फिल्म पूरी तरह से कमर्शियल है और इसमें एक रोमांचकारी जर्नी देखने को मिलेगी। मैंने इस फिल्म में खूब मेहनत की है। यह फिल्म दर्शकों को भी खूब पसंद आयेगी। इसके गाने एक से बढ़ कर एक है।

मैं आग्रह करूंगा कि सभी दर्शक अपने परिजनों के साथ यह फिल्म देखें, और अपना प्यार और स्नेह दें। फिल्म ‘प्रेम की पुजारन’ के गीतकार – संगीतकार कृष्णा बेदर्दी हैं। कथा, पटकथा और संवाद मनोज के कुशवाहा के हैं। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, यामिनी सिंह, रक्षा गुप्ता,एम एम ऋषि, दीपक सिन्हा, विनोद मिश्रा, अजय सिन्हा मिंटो, महेश आचार्य, पप्पू यादव और रिंकू यादव मुख्य भूमिका में हैं। डीओपी आरआर प्रिंस हैं। नृत्य कानू मुखर्जी, रामदेवन, मारधाड़ दिलीप यादव और वेशभूषा विद्या-विष्णु की है।

About rishi pandit

Check Also

नयी दिल्ली में 18 मई को होगा इंडियाज़ बेस्ट डांसर का ऑडिशन

मुंबई सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *