Sunday , June 2 2024
Breaking News

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने मां हिंगलाज मंदिर में टेका मत्था, ग्रामीणों से चर्चा कर जानी समस्या

रायपुर.

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष व विधायक किरण सिंह देव ने सोमवार को नववर्ष के पहले दिन नगरनार मंडल के करीब 12 गांवों का दौरा किया। इन दौरान ग्रामीणों से गांव के विकास कार्य सहित अन्य समस्याओं पर चर्चा की। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों का विकास पहली प्राथमिकता है। जनसमस्याओं का निदान यथाशीघ्र होगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने विधानसभा क्षेत्र के दौरे में सबसे ग्राम करनपुर में मां हिंगलाज मंदिर में मत्था टेका  व क्षेत्र सहित बस्तर वासियों की सुख समृद्धि के लिए प्रार्थना की। करनपुर में ग्रामवासियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याओं से अवगत हुए और गांव के विकास कार्यों सहित सुविधाओं की जानकारी ली। विधायक किरण सिंह देव ने उपनपाल, भेजापदर, नगरनार, कस्तूरी, मारकेल आदि गांव का सघन भ्रमण किया। महिलाओं, युवाओं और बुजुर्गों से सीधे बातचीत कर गांव से जुड़ी व्यवस्थाओं से भी अवगत हुए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है। जनता के विश्वास को पूरा करने के लिए निरंतर कार्य होंगे। आप सभी से सीधे मिलकर जनसमस्याओं व विकास कार्यों से जुड़ी जानकारी पर बिना अवरोध काम पूरे किये जायेंगे। चुनाव में प्रदेश की जनता से किये गये वादों को भाजपा सरकार सिलसिलेवार पूरा कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

कबीरधाम-छत्तीसगढ़ में 19 मौतों के बाद भी मालवाहन में कर रहे सफर, आरटीओ ने की चालानी कार्रवाई

कबीरधाम. कबीरधाम जिले के पंडरिया विधानसभा के तहत कुकदूर थाना क्षेत्र के ग्राम बाहपानी घाट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *