Monday , July 1 2024
Breaking News

नहीं जाएंगे उत्तर प्रदेश, PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में होने वाली रैली टली, JDU ने ये बताई वजह

पटना
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब उत्तर प्रदेश नहीं जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 24 दिसंबर को होने जा रही रैली को रद्द कर दिया गया है। जदयू ने इसकी वजह भी बताई है। जानकारी के अनुसार, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा कि 29 दिसंबर को दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होनी है। इसके अलावा प्रदेश में कुछ कार्यक्रम होने की वजह से मुख्यमंत्री व्यस्त रहेंगे। ऐसे में उनकी वाराणसी रैली को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। उन्होंने कहा कि अब सीएम नीतीश कुमार जनवरी में यह रैली करेंगे।

जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बनेगी रणनीति
बता दें कि जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में 29 दिसंबर को होनी है। इसमें लोकसभा चुनावों को लेकर विपक्षी दलों के महागठबंधन आईएनडीआईए के साथ रहते हुए जदयू की आगे की रणनीति पर मंथन होना है। इसे लेकर भी सियासी हलचल अभी से तेज हैं। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का कहना है कि यह बैठक काफी अहम है। इसे लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की व्यस्तता अधिक रहने वाली है। इसी वजह से वाराणसी रैली को फिलहाल के लिए टाला गया है।

सियासी अटकलें तेज
बता दें कि नीतीश कुमार की इस रैली को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता पहले से ही हमलावर मोड में थे। अब इस रैली को टाले जाने से कई तरह की सियासी अटकलें तेज हो गई हैं। बता दें कि सीएम नीतीश के दो जगह से चुनाव लड़ने का मुद्दा पहले भी प्रदेश की राजनीति को गर्म कर चुका है। ऐसे में वाराणसी रैली को इसी से जोड़कर देखा जा रहा था।

About rishi pandit

Check Also

बिहार-मोतिहारी पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, हाजत में बंद कर छोड़ने से उठ रहे सवाल

मोतिहारी. मोतिहारी में पुलिस की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां चकिया अनुमंडल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *