Sunday , May 26 2024
Breaking News

Satna: NH-39 के सीधी से सिंगरौली सेक्शन के सड़क निर्माण एवं उन्नयन कार्यों को शीघ्र पूर्ण करने के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने दिए निर्देश

रीवा ज़िले के अंतर्गत निर्माणाधीन सड़क एवं ब्रिज कार्यों को गति प्रदान करें


सतना/भोपाल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ उप मुख्यमंत्री श्री राजेंद्र शुक्ल ने मंत्रालय में NH-39 के सीधी से सिंगरौली सेक्शन के सड़क निर्माण एवं उन्नयन कार्यों तथा रीवा ज़िले के अंतर्गत सड़क एवं पुल निर्माण कार्यों की वृहद् समीक्षा की। उप मुख्यमंत्री ने कार्यों में गति लाकर शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिये। उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल ने NH-39 के कार्य के संबंध में निर्देश दिये की गोपद पुल निर्माण का कार्य प्राथमिकता से पूर्ण किया जाकर 2 लेन कनेक्टिविटी का कार्य पूर्ण किया जाये ताकि स्थानीय निवासियों का आवागमन सुविधापूर्ण हो सके।

रीवा बायपास 4-लेन करने के उप मुख्यमंत्री ने दिये निर्देश

उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल ने वर्तमान 2-लेन बायपास पर बढ़ते दबाव और उससे जनित दुर्घटनाओं पर चिंता व्यक्त की। उप मुख्यमंत्री रीवा बाय पास को 2-लेन से 4-लेन BOT मोड में करने हेतु निविदा जारी करने की कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल ने रीवा शहर में स्थित रिंग रोड फेज-1 एवं 2 के फ्लाईओवर के कार्यों की अद्यतन प्रगति की समीक्षा की। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रक्रियात्मक असुविधा के कारण कार्य की प्रगति प्रभावित नहीं होनी चाहिए। बैठक में प्रमुख सचिव लोक निर्माण विभाग श्री सुखवीर सिंह, एमडी एमपीआरडीसी श्री अविनाश लवानिया सहित विभागीय वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: प्रत्येक माह की 9 और 25 तारीख को आयोजित होगा प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व अभियान

स्वास्थ्य केंद्रों में गर्भवती महिलाओं की होगी जांच सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *