Saturday , June 29 2024
Breaking News

भजनलाल ने सरकार बनाने का दावा पेश किया, गांव में जमकर थिरके लोग

जयपुर.

भजनलाल शर्मा राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री होंगे। वहीं, दो डिप्टी सीएम के नाम का एलान भी हो गया है। दीया कुमारी और प्रेमचंद्र बैरवा को उप मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। जबकि वासुदेव देवनानी विधानसभा के स्पीकर होंगे। भजन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाए जाने की खबर नदबई के अटारी गांव में लोगों को पता चली तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ग्रामीणों ने अटारी का लाल-भजनलाल का जयघोष करते हुए जमकर खुशी मनाई।

ग्रामीणों ने डीजे की धुन पर थिकरते हुए जमकर आतिशबाजी की और मिठाई भी बांटी। हालांकि, भजन लाल शर्मा के पैतृक मकान पर ताला लगा हुआ था। उनके पिता कभी वहां जाते हैं। इसके बाद भी ग्रामीण और समर्थक उनके मकान के सामने डीजे की धुन पर थिरकते हुए नजर आए। विधानसभा स्पीकर बनाए जाने के बाद वासुदेव देवनानी के गृह जिले अजमेर में जश्न का माहौल है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के गांधी भवन चौराहे पर आतिशबाजी की। एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर जश्न मनाया। भजनलाल शर्मा ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की और सरकार बनाने का दावा पेश किया। अब 15 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है।

भजनलाल शर्मा ने कहा कि सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, वसुंधरा राजे, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, डिप्टी सीएम होने वाली दीया कुमारी, प्रेमचंद बैरवा और स्पीकर वासुदेव देवनानी का सभी का धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारी पूरी टीम पीएम मोदी के नेतृत्व में राजस्थान का विकास करेंगे। बता दें भजनलाल सांगानेर विधानसभा सीट से विधायक हैं। इसके अलावा वो राजस्थान बीजेपी के महामंत्री है। भजनलाल शर्मा 48 हजार से ज्यादा वोटों से जीते थे। वो संगठन के करीबी माने जाते हैं। वो ब्रहाम्ण समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। वो पहली बार विधायक बने हैं। वो राष्ट्रीय स्वंय सेवक की पृष्ठभूमि से आते हैं, वसुंधरा राजे ने उनका प्रस्ताव रखा था। भजनलाल शर्मा 56 साल के हैं, शर्मा बीजेपी के प्रदेश महासचिव भी हैं।

About rishi pandit

Check Also

बिहार-औरंगाबाद में दादा व पिता को उम्रकैद, लड़की की ऑनर किलिंग में कोर्ट ने सुनाई सजा

औरंगाबाद. अपर लोक अभियोजक महेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मदनपुर थाना कांड संख्या-216/22 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *