Sunday , September 8 2024
Breaking News

Satna: मैहर के पूर्व विधायक नारायण त्रिपाठी का कटआउट बंम से उड़ाया


वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, मैहर थाने में अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मैहर में कुछ लोगों ने पूर्व विधायक नारायण त्रिपाठी के कट आउट पर बम लगाकर का सिर उड़ा दिया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मैहर में बवाल मच गया है। नारायण समर्थक सड़क पर उतर आए हैं। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक नवनिर्वाचित भाजपा के श्रीकांत चतुर्वेदी के विधायक बनने के बाद मैहर में टकराव के हालात सामने आ गए। पूर्व विधायक नारायण त्रिपाठी के समर्थक सड़क पर उतर आए और लामबंद होकर थाना जा पहुंचे। वीडियो में टाटा, गुडबाय, बचा ही नहीं का म्यूजिक लगा था।
सुबह से वायरल हो रहा था वीडियो
दरअसल, यहां यह स्थिति मंगलवार सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद बनी। इस वीडियो में देवी जी रोड पर बंधा बैरियर के पास बीच सड़क पर पूर्व विधायक नारायण त्रिपाठी का आदमकद कटआउट रख कर सिर को पटाखा बम के जरिए उड़ाते हुए दिखाया गया है। इसमें हो गया, टाटा, गुडबाय, बचा ही नहीं का म्यूजिक भी मिक्स किया गया है। यह वीडियो वायरल होते ही नारायण समर्थक भड़क गए और वे सड़क पर उतरने के बाद थाने जा पहुंचे और मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़ गए।
महौल खराब करने की कोशिश
उनका इशारा मैहर के एक गौतम युवक की तरफ था जिसका भाई तो नारायण समर्थक है लेकिन वह खुद नारायण का विरोधी माना जाता है। नारायण समर्थकों का कहना था कि इस तरह बम से कटआउट का सिर उड़ा कर पूर्व विधायक नारायण त्रिपाठी को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस घृणित कृत्य के जरिए मैहर का माहौल खराब करने की भी कोशिश की गई है।
अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने विष्णुचन्द्र पांडेय निवासी पटेहरा की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 286, 506, 507, 426 एवं 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आरोपियों का पता लगा रही है। बताया जाता है कि यह वीडियो दीपावली के पहले का है जिसे मंगलवार को वायरल किया गया है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: जनसुनवाई में 84 प्रकरणों की हुई सुनवाई

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर अनुराग वर्मा के निर्देशन में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित मंगलवार की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *