Thursday , May 16 2024
Breaking News

MP: सिवनी में CM शिवराज बोले- लाड़ली बहना योजना से कांग्रेस परेशान है, पेट में दर्द है

  1. अनूपपुर के पुष्पराजगढ़ विधानसभा में उमड़ी भीड़
  2. डिंडौरी विधानसभा जनपद मुख्यालय बजाग में सभा
  3. लखनादौन विधानसभा के घंसौर में भी सभा

Madhya pradesh jabalpur chief minister shivraj said in ghansaur of seoni congress is upset with ladli brahmin yojana has stomach ache: digi desk/BHN/ अनूपपुर/डिंडौरी/सिवनी/ जिले के घंसौर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार की लाड़ली बहना योजना से कांग्रेस परेशान हैं, उनके (कांग्रेस) पेट में दर्द हो रहा है। वे लोग कहते हैं कि पता नहीं डेढ़ मुठी का शिवराज कहां से आ गया, कौन-कौन सी योजना ले आता है। अभी तो बीच में एक पोस्ट कर दी कि श्रद्धा हो गया तेरा मामा। मैंने कहा- मर भी गया तो राख के ढेर से उठकर खड़ा हो जाऊंगा और इसलिए फैलाते रहते हैं।

घंसौर में बोले- पैसा आत्मविश्वास के साथ सम्मान भी बढ़ाता है

चुनाव आयोग में लिखा आए कि मामा कहता है कि चुपके से पैसा डाल दूंगा। ये पैसा रूकवाआ, चुपके से काए को डालेंगे.. डंके की चोट डालेंगे भाई। उन्होंने बहनों से योजना से मिल रहे राशि की जानकारी लेते हुए कहा कि पैसा आत्म विश्वास भी बढ़ाता है और पैसा सम्मान भी बढ़ाता है। मेरी बहनों पैसा नहीं तुम्हे मान, सम्मान दिया है। लखनादौन विधानसभा के घंसौर पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन मतदान करने की अपील की। जनसभा निर्धारित समय से करीब डेढ़ घंटे देरी से 5 बजे शुरू हुई।

कांग्रेस आई को लाड़ली बहना योजना कर देगी बंद

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने जनपद मुख्यालय बजाग पहुंचे। सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस आई को लाड़ली बहना योजना बंदकर देगी। प्रोटोकाल के तहत मुख्यमंत्री को दोपहर 12:15 बजे आना था,लेकिन वे लगभग डेढ़ घंटे बिलंब से आए।

मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी को मतदान देने की अपील की

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री लाड़ली बहना सहित अन्य योजनाओं के बारे में ही जानकारी देते रहे।उन्होंने कहा कि लाड़ली बहना योजना से पैसा नहीं बहनों को सम्मान दिया है। यहां सभा के बाद मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से जिले के शहपुरा विधानसभा अंतर्गत मेहेदवानी जनपद के ग्राम कनेरी पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी को मतदान देने की अपील की।

अनूपपुर के पुष्पराजगढ़ के लीलाटोला में शिवराज बोले-बहनों को पैसा मिलने के घर में सम्मान बढ़ा

अनूपपुर के पुष्पराजगढ़ के लीलाटोला में सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान बोले- बहनों को पैसा मिलने के घर में सम्मान बढ़ा है। कहा कि कमल नाथ हमेशा पैसे के लिये रोते रहते थे। हमारे पास पैसे की कोई कमी नहीं है। सीएम ने मंच से प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद। कहा- घर- घर राशन, पानी की व्यवस्था की। जिन लोगों प्रधानमंत्री अवास नहीं मिला वो परेशान ना हों। मैं मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना लाया हूं। प्रदेश मे शिक्षा को बेहतर के लिए सीएमराईज स्कूल बनवा रहा हूं। पुष्पराजगढ़ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी हीरा सिंह श्याम की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं।

नूपपुर जिले के किसी विधानसभा क्षेत्र में यह पहली चुनावी सभा

अनूपपुर/डिंडौरी/सिवनी में भाजपा के स्टार प्रचारक की सूची में शामिल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को अनूपपुर, डिंडौरी व सिवनी जिले में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। पुष्पराजगढ़ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पहली बार चुनाव लड़ रहा है। मुख्यमंत्री की अनूपपुर जिले के किसी विधानसभा क्षेत्र में यह पहली चुनावी सभा हो रही है।

कमल नाथ लैपटाप और साइकिल के पैसे खा गए, उच्च शिक्षा के सभी का फीस मामा देंगे

सीएम बोले-कमल नाथ लैपटाप और साइकिल के पैसे खा गए हैं। इंजीनियरिंग आइटीआइ, डॉक्टर जैसे उच्च शिक्षा के सभी का फीस मामा देंगे। बहनों को लखपती बनाएंगे 10 हजार महीने में बहनों की आमदनी होगी।जोहिला नदी से लिफ्टिंग के माध्यम से पानी लाने के लिए योजना बनाई जाएगी। तेंदू का पत्ता अब सरकार नहीं तोड़ेगी बल्की ग्राम सभा के माध्यम से तोड़ाएगी।

प्रियंका गांधी किया हमला बोले- क्या जानो नंगे पैर चलने वालों का दर्द

प्रियंका गांधी किया हमाला तुम क्या जानो नंगे पैर चलने वालों का दर्द। मेरी जिन्दगी लक्ष्य आपकी जिन्दगी बदलना। हावाई जहाज से बुजुर्गों को तीरथ करवाने का योजना बनाऊंगा। अगर प्रदेश मे कांग्रेस जीती तो सारी योजना बन्द कर देगी। इसलिए पुष्पराजगढ़ से हीरा को विजयी बनाएं। लीला टोला और सरई हाईस्कूल के साथ साथ महाविद्यालय खोला जाएगा। फुटबाल एकेडमिक बनाया जाएगा। सीएम ने भाजपा को जिताने के लिये मंच से दिलाया संकल्प।

About rishi pandit

Check Also

MP: विश्वविद्यालय में होगा 1 साल का MBA-MCA, 4 साल UG करने वाले विद्यार्थियों को होगा फायदा

Madhya pradesh bhopal bhoj open university there will be 1 year mba mca in university …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *