Monday , May 20 2024
Breaking News

MP: कार्यकर्ता महाकुंभ में प्रधानमंत्री मोदी भरेंगे जोश, जंबूरी मैदान में 10 लाख लोगों के जुटने का दावा

  1. कार्यकर्ता महाकुंभ में प्रधानमंत्री मोदी भरेंगे जोश
  2. सितंबर में प्रधानमंत्री का मप्र में यह दूसरा दौरा
  3. सुबह 10.55 बजे पहुंचेंगे, एक बजे होंगे रवाना

Madhya pradesh bhopal pm modi in kartkarta mahakumbh bhopal conclusion of jan ashirwad yatra: digi desk/BHN/भोपाल/ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को भोपाल के जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुंभ में कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ विजय संकल्प दिलाएंगे। जनता का आशीर्वाद लेने के लिए तीन सितंबर से भाजपा की ओर से निकाली गई जन आशीर्वाद यात्रा का औपचारिक समापन भी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर इस महाकुंभ में होगा। विंध्य, महाकोशल, मालवा, ग्वालियर चंबल और बुंदेलखंड से निकाली गई यात्राएं 21 दिनों में 10880 किलोमीटर का सफर तय कर 223 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरीं।

सितंबर में प्रधानमंत्री का मप्र में यह दूसरा दौरा

प्रधानमंत्री का सितंबर में मध्य प्रदेश का यह दूसरा दौरा है। इसके पहले वे 14 सितंबर को सागर जिले के बीना में बीना रिफाइनरी के पेट्रो केमिकल्स कांप्लेक्स का भूमि पूजन करने आए थे। इसके पहले वे शहडोल, सागर और भोपाल भी आ चुके हैं। भोपाल में यह उनका दूसरा बड़ा कार्यक्रम होगा। इसके पहले उन्होंने देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं को मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान के अंतर्गत यहां से वर्चुअली संवाद किया था। महाकुंभ में प्रदेशभर से 10 लाख कार्यकर्ता के आने का लक्ष्य है।

महिला सदस्य करेंगी अभिनंदन

संसद में महिला आरक्षण बिल पारित होने को लेकर महिलाओं में उत्साह है। प्रदेश में शिवराज सरकार ने नगरीय निकाय चुनाव में 50 प्रतिशत आरक्षण महिलाओं को दिया है। इन ऐतिहासिक कार्यों के प्रति धन्यवाद देने के लिए पार्टी की महिला कार्यकर्ता पार्टी ध्वज के साथ प्रधानमंत्री का अभिनंदन करेंगी।

तीन कैबिनेट मंत्री करेंगे अगवानी
प्रधानमंत्री की यात्रा के लिए सरकार ने गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा, भूपेंद्र सिंह, और विश्वास सारंग को मिनिस्टर इन वेटिंग नामित किया हैं। डा. मिश्रा भोपाल विमानतल पर उनकी अगवानी करेंगे। जंबूरी मैदान पर बने हेलीपैड पर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री सिंह और कार्यक्रम स्थल पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग अगवानी और विदाई के समय उपस्थित रहेंगे। प्रधानमंत्री सुबह 10.55 बजे भोपाल आएंगे और दोपहर एक बजे रवाना हो जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने देखी तैयारी, लगाए झंडे
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा कार्यक्रम स्थल पहुंचे और तैयारियां देखीं। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ भेल मार्ग पर कार्यकर्ताओं के स्वागत के लिए पार्टी के झंडे लगाए।

About rishi pandit

Check Also

MP: रेलवे स्टेशन पर चले हथियार, पानी की बोतल का अधिक दाम वसूलने पर हुआ विवाद, तीन यात्री गंभीर घायल

Madhya pradesh shajapur weapons fired at railway station in shajapur: digi desk/BHN/ शाजापुर/ शाजापुर जिले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *