Sunday , May 19 2024
Breaking News

आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले पुलिसकर्मी को एसपी ने किया सस्पेंड

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जन्माष्टमी पर भगवान श्री कृष्ण को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करना एक पुलिस आरक्षक को भारी पड़ गया। एसपी ने संज्ञान में आते ही उसे सस्पेंड कर दिया। इसी तरह एक प्राइवेट कॉलेज के संचालक ने भी श्री कृष्ण के लिए अपशब्दों भरी पोस्ट कर धार्मिक भावनाओं को भड़का दिया।

जानकारी के अनुसार, सतना जिले के मझगवां थाना में पदस्थ पुलिस आरक्षक संतोष कोल को सतना एसपी आशुतोष गुप्ता ने निलंबित कर दिया है। उसने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन अपने व्हाट्स एप स्टेटस में श्रीकृष्ण की एक तस्वीर लगा कर यह लिखा था कि बच्चों को कृष्ण की पोशाक तक ही सीमित रखिए, कृष्ण जैसा चरित्र मत बनने दीजिए वरना आईपीसी 376, 379 और 354 जैसी धाराओं का सामना करना पड़ेगा।

उसका यह स्टेटस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और कृष्ण के अनुयायियों की धार्मिक भावनाओं को आहत कर दिया। मामला संज्ञान में आने पर एसपी आशुतोष गुप्ता ने आरक्षक संतोष कोल को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। बताया जाता है कि निलंबित किया गया आरक्षक संतोष कोल सतना के नादन देहात थाना के प्रभारी रहे इंस्पेक्टर पीसी कोल का भाई है।

प्राइवेट कॉलेज संचालक ने फेसबुक पर की अभद्र पोस्ट
उधर, बीआर अंबेडकर के नाम पर निजी डिग्री कालेज खोल कर शिक्षा की दुकान चलाने वाले राकेश कुमार अहिरवार नाम के शख्स ने भी अपनी फेसबुक वॉल पर भगवान श्री कृष्ण की तस्वीर लगा कर अभद्र पोस्ट की है। उसने भगवान की वस्त्र हरण लीला के दृश्य पर कमेंट करते हुए लिखा है कि मैं कैसे उसे जन्मदिवस की बधाई दूं जो नहाती हुई लड़कियों के कपड़े चुराता था। उसने अपनी वॉल पर मिशन चंद्रयान तथा भगवान गणेश पर भी अभद्र टिप्पणी कर रखी है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *