Monday , May 13 2024
Breaking News

Crime: विदेशी युवती ने की खुदकुशी, ब्‍वाय फ्रेंड को भेजा सुसाइड का लाइव वीडियो, फिर फंदे पर झूली

Raipur foreign girl committed suicide by hanging in raipur apologized by sending video of live suicide: digi desk/BHN/रायपुर/राजधानी रायपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। अशोका रतन सोसाइटी के फ्लैट में विदेशी युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि युवती ने अपने ब्‍वाय फ्रेंड को सुसाइड से पहले वीडियो भी भेजा है। यह पूरा मामला पंडरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, पंडरी थाना क्षेत्र स्थित अशोका रतन सोसाइटी के फ्लैट में विदेशी युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मृतिका नीना बेदींनिस्को 25 साल किर्गिस्तान निवासी टैटू आर्टिस्ट थी. युवती अपने बॉयफ्रेंड इमरान फारूकी को सुबह साढ़े 4 बजे सुसाइड से पहले वीडियो भेजकर मांगी माफी और आत्महत्या कर ली। मामले में पंडरी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

युवती मार्च 2023 को किर्गिस्तान से भारत आई थी। बीते 1 जुलाई से रायपुर के अशोका रतन सोसाइटी में रह रही थी। महिला लिव इन में अपने मित्र के साथ रह रही थी। महिला की इमरान फारूकी से ऑनलाइन दोस्ती हुई थी। जानकारी के अनुसार मृतिका के दो बच्चे हैं जिसे पति सहित वो छोड़ कर आई थी।

पंडरी थाना प्रभारी जितेंद्र ताम्रकार ने बताया कि किर्गिस्तान निवासी महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। महिला नीना बेंदीनिस्को टैटू बनाने का काम करती थी। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

तेज रफ्तार धान से भरे हुए ट्रक ने एनएच 49 में सड़क किनारे चल रहे ग्रामीण को कूचला

अकलतरा तेज रफ्तार धान से भरे हुए ट्रक ने एनएच 49 में सड़क किनारे चल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *