Sunday , April 28 2024
Breaking News

MP: युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटने वाला वीडियो वायरल

Madhya pradesh sagar crime video circulating of a young man being stripped naked and brutally beaten: digi desk/BHN/सागर/ एक युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटने का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। इसमें चार से पांच लोग जमीन पर बैठे एक युवक को पीटते नजर आ रहे हैं। शहर में चर्चा है कि यह वीडियो मोतीनगर थाना क्षेत्र का है। वीडियो प्रसारित होने के बाद एएसपी विक्रम सिंह कुशवाहा का कहना है कि वीडियाे मोतीनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस मामले में अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं वीडियो में पीटने वाले युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

मामला किसी पुरानी चोरी से संबंधित बताया जा रहा है। मामले को लेकर मोतीनगर थाना प्रभारी मानस द्विवेदी का कहना है कि वीडियो के बारे में जानकारी लगी है, लेकिन किसी की तरफ से अभी तक पुलिस से नहीं की गई है। वीडियो के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं और पीड़ित व आरोपितों की पहचान के भी प्रयास कर रहे हैं। स्थिति स्पष्ट होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

निर्वस्त्र कर कर रहे पिटाई

वीडियो में चार पांच युवक मिलकर एक युवक को मिलकर निर्वस्त्र कर पीट रहे हैं। वहीं पीटना वाला युवक रो-रोकर जान से मारने की गुहार लगा रहा है। युवक हाथों में प्लास्टिक के पाइप लगे हैं जो उसके हाथों को आगे कर पीट रहे हैं। पीटने वाले युवक जान से मारने की गुहार लगा रहा है। निर्दयता से पीटने का यह वीडियो तेजी से प्रसारित हो रहा है। आरोपित युवक पीटने वाले युवक यह कहते नजर आ रहे हैं आज के बाद तो चोरी नहीं करोगे। युवक भी कह रहा है कि वह हर तरह की चोरी करता है, लेकिन वह यह अब नहीं करेगा।

About rishi pandit

Check Also

सिंधिया शिवपुरी में बोले- 65 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया, 10 साल में मोदी ने तस्वीर बदल दी

 शिवपुरी केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *