Thursday , May 23 2024
Breaking News

UP: आजाद समाज पार्टी अध्यक्ष भीम आर्मी नेता चंद्र शेखर आजाद पर जानलेवा हमला, गोली लगी

National deadly attack on azad samaj party president bhim army leader chandra shekhar azad in saharanpur up: digi desk/BHN /सहारनपुर/ उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से सनसनीखेज खबर आई है। यहां आजाद समाज पार्टी-कांशीराम के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र शेखर आजाद और भीम आर्मी नेता के काफिले पर हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया। एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने बताया कि आधे घंटे पहले, चंद्र शेखर आज़ाद के काफिले पर कुछ कार सवार हथियारबंद लोगों ने गोलीबारी की थी। एक गोली उनके पास से निकल गई। वह ठीक हैं और उन्हें इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भीम आर्मी नेता ने अस्‍पताल में कहा कि, “मुझे ठीक से याद नहीं है लेकिन मेरे लोगों ने उन्हें पहचान लिया। उनकी कार सहारनपुर की ओर चली गई। हमने यू-टर्न ले लिया। घटना के वक्त मेरे छोटे भाई समेत हम पांच लोग कार में थे।

पूरा घटनाक्रम

बुधवार शाम चंद्रशेखर आजाद गांधी कालोनी निवासी अधिवक्ता अजय कुमार की माता की तेरहवीं की रस्म में शामिल होने आए थे। शाम करीब साढ़े पांच बजे वह अपनी कार से वापस लौट रहे थे। उनके साथ जिला पंचायत सदस्य कारी नौशाद और महक सिंह भी बैठे थे। जब वह हाईवे पर फ्लाईओवर के नीचे से निकल रहे थे तभ्री पीछे से ओवरटेक कर आई हरियाणा नंबर की डिजायर कार में सवार लोगों ने उनकी कार पर फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली कार का बीच वाला शीशा तोड़ते हुए बीच में बाईं तरफ बैठे चंद्रशेखर की कमर के हिस्से को छूते हुए सीट के पिछले हिस्से में धंस गई। चंद्रशेखर घायल हो गए।

सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रहे

एसपी देहात सागर जैन मौके पर पहुंचे और चंद्रशेखर को सीएचसी ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंच गए और हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। एसपी देहात का कहना है कि जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। हमलावरों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान में भीषण गर्मी होते ही पानी के लिए हर जिले में हाहाकार मचा हुआ, पानी के सबसे ज्यादा अवैध कनेक्शन

जयपुर राजस्थान में भीषण गर्मी होते ही पानी के लिए हर जिले में हाहाकार मचा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *