Sunday , June 16 2024
Breaking News

राजधानी दिल्ली में बम का खौफ थम नहीं रहा, अब कॉलेजों को उड़ाने की धमकी

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली में बम का खौफ थम नहीं रहा है। कुछ दिनों पहले 200 से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने वाले धमकी भरे ईमेल भेजे गए थे। पूरे एनसीआर में पैनिक की स्थिति बन गई थी। इसके बाद कई बड़े अस्पतालों और दिल्ली एयरपोर्ट को भी उड़ाने की धमकी दी गई। ऐसे में अब दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि दो कॉलेज से बम की धमकी के बारे में कॉल मिली है। मौके पर दमकल की गाड़ियां भेजी गई हैं। वहीं एक कॉलेज में विदेश मंत्री एस जयशंकर का प्रोग्राम होना था, जिसे बम की धमकी के बाद सुरक्षा कारणों से अब स्थगित कर दिया गया है।

कॉल के बाद ऐक्शन
दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि लेडी श्रीराम कॉलेज और श्री वेंकटेश्वर कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां भेजी गई हैं। दिल्ली पुलिस भी कॉलेजों में पहुंच गई है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

विदेश मंत्री एस जयशंकर का प्रोग्राम स्थगित
दरअसल, डीयू के श्री वेंकटेश्वर कॉलेज में भी बम की कॉल मिली है। हालांकि पुलिस जांच में यहां कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। धमकी वाले कॉल के बाद विदेश मंत्री एस जयशंकर का कार्यक्रम यहां सुरक्षा कारणों से स्थगित कर दिया गया है। वहीं इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया कि कॉलेजों में बम की धमकी के संबंध में कुछ कॉल प्राप्त हुईं। जांच में सभी कॉल फर्जी निकलीं। लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

नहीं थम रहा बम का खौफ!
दरअसल, दिल्ली में बम का खौफ 30 अप्रैल को शुरू हुआ जब चाचा नेहरू अस्पताल को उड़ाने की धमकी मिली। वहीं 1 मई को 200 से अधिक स्कूलों को धमकी भरे मेल मिले। इसके बाद दिल्ली के करीब 20 बड़े अस्पतालों के पास धमकी भेजे गए। एयरपोर्ट, उत्तरी रेलवे के सीपीआरओ कार्यालय, तिहाड़ जेल और गृह मंत्रालय के कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी को भी धमकी भरे ईमेल मिले।

 

About rishi pandit

Check Also

चंद्रनगर में नाले पर अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम का किया घेराव, गुस्साए लोगों ने जान से मारने तक की दी धमकी

मुरादाबाद चंद्रनगर में नाले पर अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम का घेराव कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *